राजस्थान

युवक की हुई संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस जांच में जुटी

Subhi
3 May 2022 6:31 AM GMT
युवक की हुई संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस जांच में जुटी
x
करौली के टोडाभीम की ग्राम पंचायत मान्नोज के गांव त्रिशूल की ढाणी निवासी एक युवक बत्तू लाल महावर उम्र 50 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

करौली के टोडाभीम की ग्राम पंचायत मान्नोज के गांव त्रिशूल की ढाणी निवासी एक युवक बत्तू लाल महावर उम्र 50 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक युवक के शव को टोडाभीम के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां मंगलवार सुबह चिकित्सकों के द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

परिजनों के द्वारा युवक की हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. मृतक के चाचा छोटेलाल महावर ने बताया कि युवक लपावली स्थित ताज ईट भट्टे पर मजदूरी करने का कार्य करता था. वह कई दिनों से ईंट भट्टे पर नहीं जा रहा था. शनिवार शाम 6 बजे दो युवक भरोसी पुत्र शिवलाल महावर सहित एक अन्य युवक उनके घर आए और बत्तूलाल महावर को मोटरसाइकिल पर बिठाकर अपने साथ ले गए और दूसरे दिन रविवार को प्रात दो-तीन लोग उसे घायल अवस्था में हमारे घर पटक गए.

जानकारी मिलने पर उसे शाम को कस्बे के सामुदायिक चिकित्सालय लेकर गए, जहां ड्यूटी पर कार्यरत चिकित्सक डॉ सीताराम मीना ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया. घटना की सूचना पर मौके पहुंचे बालघाट थानाधिकारी अबिजित कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत मान्नोज के गांव त्रिशूल की ढाणी निवासी युवक बत्तू लाल महावर उम्र 50 वर्ष की मौत की सूचना मिली.

सूचना में बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मटक का शव चिकित्सालय की मोर्चरी मे रखवाया है. साथ हीं, घटनाक्रम की भी जानकारी ली मृतक के शव का मंगलवार को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक के परिजनों ने पुलिक को हत्या की आशंका जताते हुए शिकायत सौंपी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल मे जुट गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta