राजस्थान

प्रचार के दौरान मंच पर यूथ कांग्रेस नेता की हार्ट अटैक से मौत

Kunti
26 Oct 2021 5:30 PM GMT
प्रचार के दौरान मंच पर यूथ कांग्रेस नेता की हार्ट अटैक से मौत
x
राजस्थान की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान मंगलवार को एक नेता की मौत हो गई.

राजस्थान की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान मंगलवार को एक नेता की मौत हो गई. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यक्रम में मंच संचालन कर रहे यूथ कांग्रेस के नेता को हॉर्ट अटैक आया. हॉर्ट अटैक से यूथ कांग्रेस के नेता का निधन हो गया. दिवंगत नेता को जिस समय हॉर्ट अटैक आया, उस समय वे माइक पर बोल रहे थे.

राजस्थान की धरियावद विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं. इस सीट पर विधानसभा उपचुनाव के लिए सत्ताधारी कांग्रेस की ओर से लसाड़िया में चुनावी जनसभा आयोजित थी. इस जनसभा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत संबोधित करने वाले थे. इस रैली के दौरान मंच के संचालन की जिम्मेदारी मोहब्बत सिंह निंबोल के पास थी.
राजस्थान यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता मोहब्बत सिंह निंबोल मंच का संचालन कर रहे थे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यक्रम में पहुंचने से कुछ ही समय पहले माइक पर बोलते-बोलते युवक कांग्रेस के नेता मोहब्बत सिंह को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और वे मंच पर ही गिर पड़े. मोहब्बत सिंह को तत्काल लसाड़िया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. मोहब्बत सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it