राजस्थान

चित्तौड़गढ़ में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Sonali
7 Nov 2021 11:30 AM GMT
चित्तौड़गढ़ में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
x
सदर थाना क्षेत्र के नरपत की खेड़ी गांव में फ्रूट बेचने का व्यवसाय करने वाले एक युवक फांसी लगा लिया. युवक ने अपने किराए के दुकान में फांसी लगा ली. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जनता से रिश्ता। सदर थाना क्षेत्र के नरपत की खेड़ी गांव में फ्रूट बेचने का व्यवसाय करने वाले एक युवक फांसी लगा लिया. युवक ने अपने किराए के दुकान में फांसी लगा ली. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जगदीश शर्मा पुत्र मांगीलाल शर्मा निवासी गंगरार वर्तमान में सदर थाना चित्तौड़गढ़ क्षेत्र में नरपत की खेड़ी गांव में एक दुकान किराए पर लेकर रह रहा था. यह प्रतिदिन जल्दी उठ जाता था लेकिन रविवार को जल्दी नहीं उठने पर मकान मालिक को शंका हुई. उसने फोन भी लगाया लेकिन युवक ने फोन भी नहीं उठाया. इस पर उसने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचना दी.

परिजन मौके पर पहुंचे तो दुकान का शटर खुलवा कर देखा तो जगदीश का शव फंदे पर लटका हुआ था. पुलिस ने शव को उतरवा कर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम करवाया गया. फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना की सूचना मिलने पर वार्ड पंच दुर्गाशंकर चौबीसा, पूर्व वार्ड पंच पन्ना लाल पालीवाल, जिला गोरक्षा संयोजक दीपक पालीवाल, जगदीश माली भी मौके पर पहुंचे. वहीं बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it