राजस्थान

पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर लाठियों से हमला

Sonali
16 Nov 2021 7:08 AM GMT
पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर लाठियों से हमला
x
जिले (Dholpur) के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक पर करीब 10 लोगों ने लाठियों से हमला कर दिया. हमलावर मारपीट कर करीब 20 हजार की नगदी छीनकर मौके से फरार हो गए.

जनता से रिश्ता। जिले (Dholpur) के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक पर करीब 10 लोगों ने लाठियों से हमला कर दिया. हमलावर मारपीट कर करीब 20 हजार की नगदी छीनकर मौके से फरार हो गए. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

बुधवार को घायल युवक ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. घायल युवक रवि पुत्र अमरेश गुर्जर निवासी बसई डांग ने बताया कि वह धौलपुर शहर से वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान उसके गांव के गोविंद गुर्जर, जोगिंदर, शैलेंद्र और दशरथ 5 बाइकों पर सवार होकर करीब 10 लोगों को लेकर पहुंच गए. आरोपियों ने युवक को पकड़कर सड़क पर पटक दिया और लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.
पीड़ित के मुताबिक आरोपी मारपीट कर 20 हजार रुपए नगदी भी छीनकर मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को घटना से अवगत कराया और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. पीड़ित की ओर से कोतवाली थाना पुलिस के समक्ष नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने घायल का मेडिकल कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it