राजस्थान

जमीन के विवाद में युवक को लाठियों से पीटा

Sonali
13 Nov 2021 12:16 PM GMT
जमीन के विवाद में युवक को लाठियों से पीटा
x
जिले मनोहरथाना कस्बे में जमीन के विवाद में टोडरी जगन्नाथ गांव निवासी एक युवक के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. घटना में कुछ महिला और पुरुषों ने मिलकर युवक को लाठियों से बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया.

जनता से रिश्ता। जिले मनोहरथाना कस्बे में जमीन के विवाद में टोडरी जगन्नाथ गांव निवासी एक युवक के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. घटना में कुछ महिला और पुरुषों ने मिलकर युवक को लाठियों से बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया. इसके चलते युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. ऐसे में घायल युवक का मनोहरथाना के सीएचसी में इलाज किया जा रहा है. वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टोडरी जगन्नाथ गांव निवासी विजय सिंह मनोहरथाना कस्बे में बाईपास रोड पर चाय की दुकान पर बैठा था. तभी वहां गरबोलिया गांव निवासी हेमराज और गिर्राज लोधा अपनी पत्नियों के साथ आए और उसे लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. आरोपी अकेले युवक को काफी देर तक बेरहमी से पीटते रहे और बाद में गंभीर हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए. इसी दौरान बाजार में खड़े एक युवक ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि पीड़ित विजय सिंह का आरोपियों के साथ जमीन का पुराना विवाद चल रहा है. जिसे लेकर आरोपियों ने उस पर हमला किया और बेरहमी से मारपीट की. घायल युवक को गंभीर हालत में मनोहरथाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं सूचना पर पहुंची मनोहरथाना पुलिस ने घायल के पर्चा बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it