राजस्थान

मदद करने के बहाने करता रहा महिला का रेप , आरोपी गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
12 March 2021 6:26 PM GMT
मदद करने के बहाने करता रहा महिला का रेप , आरोपी गिरफ्तार
x
दुनिया में तरह तरह के लोग हैं. कुछ ऐसे लोग भी है जो पहले तो किसी की मदद का बहाना करते हैं और फिर उसकी मजबूरी का फायदा उठाने लगते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दुनिया में तरह तरह के लोग हैं. कुछ ऐसे लोग भी है जो पहले तो किसी की मदद का बहाना करते हैं और फिर उसकी मजबूरी का फायदा उठाने लगते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के सीकर जिले से सामने आया. यहां एक महिला को अपने पड़ोसी से मदद लेने की भारी कीमत चुकानी पड़ी. महिला ने अपना मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए पास में रहने वाले एक शख्स की मदद ली. उसने तो पहले उसकी मदद की लेकिन बाद में उसे धमकाने लगा और चार माह तक महिला के साथ दुष्कर्म (Rape News) करता रहा.

जानकारी के मुताबिक सीकर जिले की एक महिला ने अपना मोबाइल रिचार्ज कराने लिए पड़ोसी की मदद ली. महिला को इस बात का ऐहसास नहीं था कि यह उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती होगी. उस व्यक्ति ने पहले तो महिला का फोन रिचार्ज करा दिया लेकिन बाद में वह उसे धमकाने लगा. महिला की तरफ से कई बार विरोध किया गया तो उसने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी और और उससे दुष्कर्म करने लगा.
पुलिस ने किया गिरफ्तार
उसने महिला के साथ दुष्कर्म का वीडियों बनाया और फोटो भी क्लिक कर लीं. महिला जब भी घर में अकेली रहती अब वह महिला को इन वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता. महिला ने कहा कि बाद में वह रोजना उसे धमकाने लगा शख्स ने महिला के साथ चार महीने तक लगातार हैवानियत करता रहा. पीड़ित महिला ने कहा कि वह उसकी धमकियों से तंग आ चुकी थी और इसी वजह से उसने इसके खिलाफ शिकायत करने का निर्णय लिया. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी रवि पाराशर को गिरफ्तार कर लिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it