राजस्थान

महिला पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत, कंटेनर ने कुचल दिया

Sonali
30 Oct 2021 10:33 AM GMT
महिला पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत, कंटेनर ने कुचल दिया
x
जिले में शुक्रवार देर रात नेशनल हाईवे 52 पर दर्दनाक हादसे में 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. बमोर फ्लाईओवर के पास देर रात एक कंटेनर ने दो पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी.

जनता से रिश्ता। जिले में शुक्रवार देर रात नेशनल हाईवे 52 पर दर्दनाक हादसे में 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. बमोर फ्लाईओवर के पास देर रात एक कंटेनर ने दो पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला पुलिसकर्मी की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दूसरे पुलिसकर्मी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दोनों पुलिसकर्मी सदर थाने में तैनात थे. हादसे के बाद टोंक पुलिस में शोक की लहर छा गई है.

जानकारी के अनुसार देर रात नाकाबंदी के दौरान पुलिस को किसी गाड़ी में अपहरण कर ले जाने की सूचना मिली. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर अन्नपूर्णा मंदिर के पास सोरण रोड के सामने एक गाड़ी को रुकवाया और गाड़ी की जांच की. इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी
हादसे में एक महिला पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को शहादत अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन, दोनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया गया.
इस दौरान पुलिसकर्मी बिट्टू चौधरी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जबकि एक पुलिसकर्मी का उपचार जारी है. पुलिस ने महिला पुलिसकर्मी के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it