राजस्थान

महिला ने अपने बेटे और बेटी के साथ मालगाड़ी के सामने लगाई छलांग, 2 की मौत

Rounak
27 Jun 2022 4:54 AM GMT
महिला ने अपने बेटे और बेटी के साथ मालगाड़ी के सामने लगाई छलांग, 2 की मौत
x

अलवर के खैरथल कस्बे के रेलवे स्टेशन पर रविवार को समीपवर्ती ग्राम ततारपुर की एक महिला ने अपने बेटा और बेटी के साथ दिल्ली से जयपुर जाने वाली तेज गति से आ रही मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई, लेकिन बेटी डर कर मां का हाथ छुड़ाकर भाग गई, जिससे वो बच गई. जबकि मां-बेटे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

जीआरपी के थानाधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि ततारपुर निवासी 35 वर्षीय विवाहिता सुमन रविवार दोपहर को अपने दो बच्चों बेटा और बेटी को लेकर खैरथल स्टेशन पहुंची, जहां प्लेटफार्म नम्बर 2 पर मालगाड़ी के आगे अपने दोनों बच्चो मयंक और ईशा के साथ आकर प्लेटफार्म नंबर दो पर बनी छतरी के नीचे बैठ गई. जिसमें मालगाड़ी को तेज गति से आता देख बेटी ईशा मां का हाथ छुड़ा कर भाग गई, लेकिन ट्रेन से कटकर मां-बेटे की मौत हो गई. रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को खैरथल सेटेलाइट हॉस्पिटल में ले पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.
खैरथल थानाधिकारी ने बताया कि मृतका की 12 वर्षीय बेटी ने ही अपने घर फोन कर घटना की सुचना दी. परिजनों ने मौके पर आकर बेटी को साथ लेकर गए. शाम करीब छ बजे पीहर पक्ष के लोगों के आने पर स्टेशन से शव उठाकर कस्बे के सेटेलाइट अस्पताल की मोर्चेरी में रखवाया, जहां पर पोस्टमार्टम कराकर शव मृतका के पिता दयाराम को सौंप दिया. मृतका का पति देश राम मजदूरी करता है. पिता ने अज्ञात कारणों के चलते बेटी द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला दर्ज कराया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta