राजस्थान

उदयपुर में दंपति की गिरफ्तारी के बाद हत्या करने वाले तांत्रिक ने कहा, मेरे कर्मों की सजा मिलेगी

Kunti Dhruw
23 Nov 2022 6:56 AM GMT
उदयपुर में दंपति की गिरफ्तारी के बाद हत्या करने वाले तांत्रिक ने कहा, मेरे कर्मों की सजा मिलेगी
x
उदयपुर : मेरे कर्मों के लिए दंडित किया जाएगा, तांत्रिक ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को एक पुरुष और एक महिला को सुपरग्लू डालकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
तांत्रिक भालेश कुमार ने 18 नवंबर को 30 वर्षीय शिक्षक राहुल मीणा और 28 वर्षीय महिला सोनू कुंवर के रूप में पहचाने गए व्यक्ति की हत्या कर दी। गिरफ्तारी के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां उससे लोगों ने पूछताछ की कि उसने दंपति को क्यों मारा। तांत्रिक ने दावा किया कि दंपति उस पर सम्मोहित करने के गुर बताने का दबाव बना रहा था और यही कारण है कि उसने उन्हें मार डाला। उन्होंने कहा, "मैंने बहुत गलत काम किया। मुझे अपने कर्मों की सजा मिलेगी।"
पुलिस के मुताबिक, राहुल और सोनू दोनों की शादी अलग-अलग लोगों ने की थी। उनके परिवार वाले तांत्रिक के पास भादवि गुदाह के इच्छापूर्णा शेषनाग भावजी मंदिर में जाते थे और यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई। जल्द ही दोनों के बीच संबंध बन गए, जिसके कारण राहुल का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होने लगा। इसके बाद उनकी पत्नी ने तांत्रिक से मदद मांगी।
पुलिस ने कहा कि तांत्रिक ने गोंद की करीब 50 ट्यूब खरीदी और उन्हें एक बोतल में डाल दिया। 18 नवंबर की शाम को उसने राहुल और सोनू को जंगल के सुनसान इलाके में बुलाया और उनके सामने सेक्स करने को कहा.
जब दोनों हरकत में थे तो तांत्रिक ने उनके ऊपर फेवीक्विक की बोतल उड़ेल दी। पुलिस ने कहा, "तांत्रिक का मकसद उन दोनों को तब मारना था जब वे कृत्य में थे ताकि जब लोगों को उनके शव मिले, तो वे आपत्तिजनक स्थिति में हों और वह आसानी से भाग निकले।"
जब वे फंस गए तो दोनों ने एक-दूसरे से दूर जाने का प्रयास किया तो दंपति को चोटें आईं। पुलिस ने कहा, "इस दौरान तांत्रिक ने दोनों पर हमला कर दिया। उसने राहुल का गला रेत दिया और चाकू से सोनू की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया।"
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta