राजस्थान

पत्नी की PM मोदी से गुहार, ओमान में 7 साल से बंधक है पति

Admin2
13 May 2022 8:06 AM GMT
maharashtra, jantaserishta, hindinews, ओमान में 7 साल से बंधक है पति पत्नी की PM मोदी से गुहार husband is hostage in Oman for 7 years Wife pleads with PM Modi
x
मुखिया खुद याकूब काजी लापता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क : राजस्थान के झुंझुनूं जिले के गांव टांई के याकूब काजी के परिवार की है। परिवार का मुखिया खुद याकूब काजी लापता है। सात साल से उसका कोई सुराग नहीं। परिजन बेबस हैं, आर्थिक स्थिति भी दिनोंदिन बिगड़ती जा रही है। पिता की वृद्धावस्था पेंशन के अलावा आय का कोई अन्य जरिया नहीं।लंबे समय तक परिजनों का याकूब काजी से सम्प​र्क नहीं होने पर शुरुआत में तो उन्होंने उसकी वतन वापसी की अपने स्तर पर कोशिश की, मगर अब प्रशासन और जनप्रतिनिधयों के आगे भी गुहार लगा रहे हैं। हर किसी से उसकी सकुशल वतन वापसी की मांग की जा रही है।याकूब की पत्नी, बेटा व बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों की कोई दुआ काम नहीं आ रही। याकूब काजी सात साल पहले विदेश में कमाने के लिए ओमान गया था। वहां से आज तक नहीं लौटा। वह कहां और किस हाल में है? इसकी जानकारी परिजनों को नहीं। लाख कोशिशों के बाद भी कोई सम्पर्क नहीं हो पा रहा।

याकूब काजी की पत्नी कलसुम ने पीएमओ व विदेश मंत्री को पत्र लिखा है। पत्र की प्रतियां मुख्यमंत्री, राज्यपाल, सांसद व विधायक और झुंझुनूं जिला कलेक्टर को भी भेजी गई है। फिलहाल कहीं से भी कोई सकारात्मक पहल होती नहीं दिख रही। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र से उम्मीद है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta