राजस्थान

गुर्जर समाज के युवा मदन दिलावर से क्यों नाराज हैं...सबूत देने पर दिलावर सच में देंगे 1 करोड़ रुपये ?

Sonali
6 Nov 2021 3:08 PM GMT
गुर्जर समाज के युवा मदन दिलावर से क्यों नाराज हैं...सबूत देने पर दिलावर सच में देंगे 1 करोड़ रुपये ?
x
राजनीति में टीका-टिप्पणी चलती रहती है. लेकिन गुर्जर समाज के खिलाफ टिप्पणी करना भाजपा विधायक मदन दिलावर को भारी पड़ गया. बात जातिगत अहम की थी.

जनता से रिश्ता। राजनीति में टीका-टिप्पणी चलती रहती है. लेकिन गुर्जर समाज के खिलाफ टिप्पणी करना भाजपा विधायक मदन दिलावर को भारी पड़ गया. बात जातिगत अहम की थी. इस पर प्रदेशभर में गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों ने दिलावर को नसीहत दी और भला-बुरा भी कहा. गुर्जर समाज के युवा दिलावर से खासे नाराज हैं. शनिवार को दिवाली की रामा-श्यामा करने गए दिलावर को गुर्जर युवाओं के विरोध का सामना करना पड़ा.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश महामंत्री और विधायक मदन दिलावर (Madan Dilawar) को दिवाली की रामा श्यामा करते समय कुछ युवाओं का विरोध झेलना पड़ा. नारेबाजी कर रहे युवाओं का कहना था कि विधायक दिलावर ने कुछ दिन पहले अपने विधानसभा क्षेत्र रामगंजमंडी में ही गुर्जर समाज के लोगों पर टिप्पणी की थी. हालांकि टिप्पणी के बाद बवाल हुआ था दिलावर ने माफी भी मांग ली थी. लेकिन विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है.
गुर्जर समाज के युवाओं ने कहा कि उन्होंने इसी वजह से विधायक मदन दिलावर के खिलाफ नारेबाजी करने पहुंचे हैं. युवाओं ने मदन दिलावर के सामने ही उनके खिलाफ मुर्दाबाद की नारे लगाना शुरू कर दिया. इस पर विधायक दिलावर का कहना है कि ये जो भी लोग थे, वे कांग्रेस के प्रायोजित कार्यक्रम के तहत ही आए थे. ये लोग अवैध कार्य करते हैं, इनका मकसद केवल वीडियो बनाना ही था. हालांकि इस संबंध में आरकेपुरा थाना अधिकारी रमेश कुमार शर्मा का कहना है कि उन्हें मामले की किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है.
गुर्जर युवाओं की नारेबाजी का वीडियो वायरल
मदन दिलावर के सामने नारेबाजी करने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. दरअसल विधायक मदन दिलावर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और आमजन से दिवाली के रामा-श्यामा करने के लिए आवंली रोजड़ी गए हुए थे. भाजपा कार्यकर्ता गोविंद गुर्जर के घर के बाहर के लोग मौजूद थे. उसी दौरान कुछ युवक मोटरसाइकिल पर बैठकर वहां पहुंचे और उन्होंने एकाएक ही विधायक दिलावर के खिलाफ नारे लगाना शुरू कर दिया.
इस वीडियो में विधायक दिलावर यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने गुर्जर समाज के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई भी उन्हें इस तरह का सबूत लाकर दे देगा तो वह एक करोड़ रुपए इनाम देंगे. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए विधायक दिलावर ने कहा कि यह लोग एक कांग्रेस नेता के करीबी हैं और उन्हीं के साथ घूमते हैं. ये लोग अवैध शराब, भांग और खनन का कार्य भी करते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it