राजस्थान

आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर युवक ने कर दी महिला की हत्या, काटा मृतका के दोनों पैर

Janta Se Rishta Admin
17 Nov 2021 3:14 PM GMT
आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर युवक ने कर दी महिला की हत्या, काटा मृतका के दोनों पैर
x
सनसनीखेज मामला

राजस्थान के राजसमंद (Rajsamand) जिले में दिल को दहला देने वाली हत्या (Brutal Murder) की वारदात सामने आई है. राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके में हुये इस हत्याकांड की जब सच्चाई सामने आई तो हर कोई सन्न रह गया. हत्या की शिकार हुई महिला ने एक युवक को युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. महिला इसका राज किसी के सामने खोल नहीं दे इसलिये युवक ने उसके गले पर वारकर उसे मौत की नींद सुला दिया. हत्या को लूट का रूप देने के लिये उसने महिला के पैरों में पहने चांदी के कड़े निकालने के लिये पैर काट दिये. महिला का क्षत विक्षत शव सुनसान जगह पड़ा मिला था.

चारभुजा थानाधिकारी भवानीशंकर ने बताया कि अमरतिया निवासी कंकुबाई (45) पत्नी जीवाराम मेघवाल का शव सोमवार रात को जंगल में पड़ा मिला था. कंकुबाई के गले पर चोट के निशान थे. उसके दोनों पैर कटे हुए थे. कंकुबाई अपने पति को खेत पर खाना देने के लिए घर से निकली थी. उसके खेत पर नहीं पहुंचने पर पति जीवाराम घर आया. यहां भी कंकुबाई के नहीं मिलने पर जीवाराम ने परिजनों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू की. कंकुबाई के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने पर जीवाराम पुलिस थाने पहुंचा और उसकी गुमशदगी के बारे में सूचना दी. पुलिस ने जब कंकुबाई की तलाश की तो जंगल में उसका शव मिला. महिला के गले पर चोट के निशान थे और पैर कटे हुए थे. हमलावर ने महिला के गले पर कूंट से वारकर उसे मौत के घाट उतारा था.

इसके बाद पैर में पहने चांदी के कड़े नहीं खुलने पर उसके पैर काट दिये। बाद में चांदी के कड़े निकाल लिए. पुलिस ने इस संबंध में हत्या और लूट की धाराओं में मामला दर्ज किया है. घटनास्थल पर डीएसटी टीम, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए गए. पूछताछ में ग्रामीणों ने एक संदिग्ध युवक को सोमवार को घटनास्थल के पास देखना बताया. इस पर पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पूछताछ में उसने बताया कि कंकुबाई ने उसे एक युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. उसने कहा कि वह ग्रामीणों को इस बारे में बतायेगी. इसलिए उसने कंकुबाई की हत्या कर दी. हत्या के बाद घटना को लूट का रूप देने के लिए कंकुबाई के पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए. पुलिस अभी आरोपी से और गहनता से पूछताछ कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it