राजस्थान

झालावाड़ में पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बोला धावा, पुलिस से भिड़े और आरोपी को भगा दिया... दो पुलिस कर्मियों को आईं चोटें

Sonali
6 Nov 2021 12:01 PM GMT
झालावाड़ में पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बोला धावा, पुलिस से भिड़े और आरोपी को भगा दिया... दो पुलिस कर्मियों को आईं चोटें
x
जिले में आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस का ग्रामीणों ने विरोध कर दिया. आरोप है कि ग्रामीणों ने पुलिस के साथ अभद्रता की और आरोपी को पुलिस से छुड़वाकर भगा दिया.

जनता से रिश्ता। जिले में आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस का ग्रामीणों ने विरोध कर दिया. आरोप है कि ग्रामीणों ने पुलिस के साथ अभद्रता की और आरोपी को पुलिस से छुड़वाकर भगा दिया. इस दौरान दो-तीन पुलिसकर्मियों के चोटें भी आई हैं. ऐसे में पुलिस ने राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें रवाना कर दी हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार झालावाड़ की कामखेड़ा पुलिस हनी ट्रैप के मामले में खेड़ी मेवातियान गांव मे दबिश देने गई थी. इसी दौरान आरोपियों के परिजनों ने पुलिस से अभद्रता की और आरोपी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ावाकर भगा दिया. इसके चलते दो तीन पुलिस कर्मियों को मामूली चोट भी लग गई. ऐसे में कामखेड़ा पुलिस ने राजकार्य सहित अन्य धाराओं मे केस दर्ज करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए आधा दर्जन पुलिस थानों की टीमों को दबिश देकर पकड़ने के आदेश दिए हैं.
पुलिस ने बताया कि खेडी मेवातियान गांव की गुड्डी बाई नाम की महिला हनी ट्रैप के मामले में आरोपी थी. ऐसे में कामखेड़ा थाना पुलिस की एक टीम उसको गिरफ्तार करने गई थी. इसी दौरान महिला के परिजनों ने पुलिस की टीम के साथ अभद्रता की और आरोपी को भगा दिया. इसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारी भी थाने पहुंचे जिनके निर्देश पर आरोपी और उनके परिजनो के खिलाफ़ मामला दर्ज़ करते हुए गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it