राजस्थान

अज्ञात बदमाशों ने पोस्ट ऑफिस में लूटे दो लाख रुपए

Sonali
28 Oct 2021 7:47 AM GMT
अज्ञात बदमाशों ने पोस्ट ऑफिस में लूटे दो लाख रुपए
x
केकड़ी शहर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े दो लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात को अजमेरी गेट (Ajmeri Gate) के पास स्थित डाकघर में अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है.

जनता से रिश्ता। केकड़ी शहर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े दो लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात को अजमेरी गेट (Ajmeri Gate) के पास स्थित डाकघर में अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है. सूचना मिलते ही सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई है.

दरअसल, पोस्ट ऑफिस (Post Office) का एजेंट विपिन डाकघर से दो लाख रुपए निकलवाकर घर के लिए निकला था. तभी पोस्ट ऑफिस के अंदर नकाबपोश दो अज्ञात बदमाशों ने बैग में रखे दो लाख रुपए छीन लिए और फरार हो गए. अचानक हुई इस घटना से पीड़ित विपिन को कुछ समझ नहीं आया और वह शोर-शराबा करने लगा. जिससे मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.
साथ ही वारदात के बाद अज्ञात बदमाश बस स्टैंड की तरफ भाग निकले. लूट की सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और पीड़ित से अज्ञात बदमाशों की जानकारी ली. सिटी थाना पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से जांच पड़ताल में जुटी है. साथ ही घटना के बाद इलाके में नाकेबंदी भी कराई गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it