राजस्थान

तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बाइक ने मार टक्कर, 3 युवकों की मौत

Mahima Marko
10 Aug 2022 6:56 AM GMT
तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बाइक ने मार टक्कर, 3 युवकों की मौत
x
चरू बाइक पर सवार दो युवक सड़क किनारे खड़े एक युवक से बात कर रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। चरू बाइक पर सवार दो युवक सड़क किनारे खड़े एक युवक से बात कर रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद लोगों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक अन्य बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। हादसा चुरू सदर थाना क्षेत्र के बिनासर-रतनगढ़ मार्ग पर हुआ. सदर थाने के एएसआई छगनलाल मीणा ने बताया कि बिनासर निवासी मुकेश नायक ने बताया कि वह सोमवार रात खेत संभाल कर गांव लौट रहा था. तभी रास्ते में बिनासर निवासी धर्मपाल नायक (25) और विक्रम (20) सड़क किनारे बाइक पर बैठे थे. दोनों पास में खड़े विकास बाल्मीकि (19) से बात कर रहे थे। इसी बीच बिनासर की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक पिक-अप चालक ने उसे सरकारी डीबी अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने धर्मपाल, विक्रम और विकास को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बाइक को टक्कर मारने वाली बाइक चला रहा कालू व उसके पीछे बैठा बिनासर निवासी बंटी घायल हो गया. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने रिपोर्ट मिलने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

गांव के युवक की मौत की खबर मिलते ही मंगलवार की सुबह अस्पताल की मोर्चरी के सामने ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. गांव के युवक ने बताया कि धर्मपाल चार भाइयों में सबसे छोटा है। पिता जगदीश किसान का काम करते हैं। वहीं पेंटिंग का काम धर्मपाल खुद करते हैं। गांव के एक युवक ने बताया कि विक्रम अपने परिवार में दो भाइयों में सबसे बड़ा हंसमुख और सरल स्वभाव का था। विक्रम खुद भी पेंट करता था। हादसे की खबर मिलते ही गांव में मातम का माहौल है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta