राजस्थान

जमीन विवाद और महिला से दोस्ती के प्रस्ताव को लेकर भिड़े दो गुट, महिला सहित पांच घायल

Sonali
7 Nov 2021 11:33 AM GMT
जमीन विवाद और महिला से दोस्ती के प्रस्ताव को लेकर भिड़े दो गुट, महिला सहित पांच घायल
x
शंभूपुरा थाना अंतर्गत शनिवार रात गिलुंड गांव में जमीन विवाद और महिला के साथ दोस्ती के मामले को लेकर हुई मारपीट में एक महिला सहित 5 लोग घायल हो गए.

जनता से रिश्ता। शंभूपुरा थाना अंतर्गत शनिवार रात गिलुंड गांव में जमीन विवाद और महिला के साथ दोस्ती के मामले को लेकर हुई मारपीट में एक महिला सहित 5 लोग घायल हो गए. इन्हें शंभूपुरा थाना पुलिस ने उपचार के लिए जिला राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. इस सम्बन्ध में दोनों पक्षों की ओर से देर रात रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी में सामने आया कि जिले के गिलुंड गांव में शनिवार देर शाम खेती की जमीन पर लगे ट्यूबवेल और एक व्यक्ति की ओर से विवाहित महिला को दोस्ती का प्रस्ताव देने के चलते विवाद हुआ था. इसे लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी और फिर रात को मारपीट हो गई. इसमें महिला सीमा वैष्णव के अलावा चार अन्य लोग जसवंत वैष्णव, प्रदीप वैष्णव, कृष्ण वैष्णव और बनवारी भाट घायल हो गए. मारपीट की सूचना पर एएसआई बलवंत सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला मुख्यालय के श्री सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया.
बलवंत सिंह ने बताया कि शनिवार रात गिलुंड गांव में बनवारी की ओर से वैष्णव परिवार की एक विवाहित महिला को दोस्ती प्रस्ताव दिया दिया था जिसे महिला ने ठुकरा दिया. इसके बाद बनवारी ने कुछ लोगों के साथ मिल कर वैष्णव परिवार पर हमला कर दिया. बताया जाता है कि इन परिवारों के बीच जमीन को लेकर भी विवाद था. मारपीट में एक ही परिवार के चार सदस्यों के साथ बनवारी को भी चोट लगी है. इस पर सभी को उपचार के लिए जिला राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है और उनका मेडिकल करवा कर दोनों पक्षों की रिपोर्ट के आधार पर जांच प्रारंभ कर दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it