राजस्थान

उदयपुर में दो बसों में भिड़ंत, 13 से अधिक लोग घायल

Sonali
18 Nov 2021 3:17 PM GMT
उदयपुर में दो बसों में भिड़ंत, 13 से अधिक लोग घायल
x
सायरा थाना क्षेत्र के रणकपुर घाटे में गुरुवार देर शाम को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. रणकपुर घाट में हाथी पुलिया के समीप दो रोडवेज बसों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

जनता से रिश्ता। सायरा थाना क्षेत्र के रणकपुर घाटे में गुरुवार देर शाम को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. रणकपुर घाट में हाथी पुलिया के समीप दो रोडवेज बसों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें करीब 13 से अधिक लोग घायल हो गए.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक बस पाली की ओर जा रही थी. जबकि दूसरी बस उदयपुर की ओर आ रही थी. इसी दरमियान घाटी के समीप दोनों बस असंतुलित होकर टकरा गई. जिसमें करीब 13 लोगों को चोट आई. ऐसे में दोनों ही बसों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हादसे के बाद में ग्रामीणों और अन्य लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है. घायलों में दो महिलाएं भी थी.
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस के अचानक ब्रेक नहीं लगने से और घाटी के होने से दोनों बस आपस में टकरा गई. सूचना पर गोगुंदा सहित आसपास क्षेत्रों की सभी 108 एंबुलेंस और सायरा थानाधिकारी उम्मेदीलाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी गंभीर घायलों को बसों से बाहर निकलवाकर 108 की मदद से सादड़ी और जिला अस्पताल उदयपुर रेफर किया. हादसा इतना भयंकर था कि दोनों बसों के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. फिलहाल पुलिस ने दोनों बसों को सड़क से हटवा कर रास्ता खुलवाने का काम कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it