राजस्थान

बांसवाड़ा पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, शौक पूरा करने के लिए दिया वारदात को अंजाम

Sonali
14 Nov 2021 12:28 PM GMT
बांसवाड़ा पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, शौक पूरा करने के लिए दिया वारदात को अंजाम
x
बीते दिनों शहर में पेट्रोल पंप कर्मचारी से 5.50 लाख रुपए लूट की वारदात हुई थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शहर कोतवाल रतन सिंह चौहान ने बताया कि 11 नवंबर को खेरवा घाटोल निवासी भगवान सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

जनता से रिश्ता। बीते दिनों शहर में पेट्रोल पंप कर्मचारी से 5.50 लाख रुपए लूट की वारदात हुई थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

शहर कोतवाल रतन सिंह चौहान ने बताया कि 11 नवंबर को खेरवा घाटोल निवासी भगवान सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उसने बताया कि वे रिलायंस पेट्रोल पंप के 5 लाख 57 हजार 838 रुपए और खुद के सारे 5000 बैक में जमा कराने जा रहे थे. तभी नूतन स्कूल के पास से दो बाइक सवार बदमाशों ने उनसे रुपयों से भरा बैग लूट लिया.
बांसवाड़ा पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के आरोपी गिरफ्तार
सीसीटीवी के आधार पर इस पूरे मामले की जांच शुरू की गई. जिसके बाद प्रथम जैन उर्फ छल्लो पुत्र यशपाल जय उम्र 21 वर्ष निवासी राती तलाई और एक अन्य आरोपी गोविंद शर्मा पुत्र नरेंद्र सिंह चौहान उम्र 27 वर्ष निवासी न्यू हाउस बोर्ड को डिटेन कर पूछताछ की गई. पुलिस पूछताछ में दोनों ने वारदात करना कबूल कर लिया.
महंगे शौक और कर्ज उतारने के लिए दिया वारदात को अंजाम

पुलिस जांच में यह भी खुलासा हुआ कि प्रथम और गोविंद ने एक तीसरे मित्र निशांत निवासी सुभाष नगर से उसकी पल्सर बाइक मांग ली थी. प्रथम जैन ने ही कपड़ों की व्यवस्था की. जिससे पकड़ में नहीं आए. इसके साथ ही यह भी तय किया कि इस पूरे मामले में ऐसी जगह घटना को अंजाम दिया जाए, जहां सीसीटीवी कैमरे नहीं हो. इसके साथ ही खुलासा हुआ है कि प्रथम अपने शौक मौज पर काफी पैसे खर्च करता है. इसलिए उस पर कर्जा हो गया था. कर्जे और शौक मौज पूरा करने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it