राजस्थान

गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर टेम्पो को ट्रॉला ने ठोका, एक ही परिवार के 6 की मौत, गांव में पसरा मातम

Gulabi
1 Nov 2021 11:22 AM GMT
गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर टेम्पो को ट्रॉला ने ठोका, एक ही परिवार के 6 की मौत, गांव में पसरा मातम
x
गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर टेम्पो को ट्रॉला ने ठोका

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई। सभी अलवर के भिवाड़ी, चूहड़पुर ग्राम पंचायत के कुलावट गांव के रहने वाले थे। मृतकों में तीन महिलाएं सगे भाइयों की पत्नी हैं। एक चाची सास है। दो बच्चे हैं। परिवार के 2 घायल सदस्यों का इलाज चल रहा है।

गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर मालब गांव के पेट्रोल पंप के समीप रविवार रात को ट्रॉले ने टेम्पो को टक्कर मार दी थी। टेम्पो सवार 8 में से 6 की मौत हो गई। सोमवार दोपहर सबको एक साथ दफनाया गया। कुलावट सहित आसपास के गांव वाले भी गमगीन थे।
परिवार नूह में राजका गांव गया था
भिवाड़ी के कुलावट से यह परिवार हरियाणा में नगीना के पास राजका गांव अपने किसी रिश्तेदार के बीमार होने पर उनसे मिलने गया था। रात को वापस आते समय हाईवे पर हादसा हो गया। मौके पर ही तीन लोगों की जान चली गई।
6 लोगों में दो मां बेटा-बेटी भी
जन्नती पत्नी हाजी वली, जमशिदा पत्नी राशिद, मुमताज पत्नी साजिद, तुब्बसुम पत्नी समयदीन, अनस पुत्र साजिद, सिफराना पुत्री समयदीन की मृत्यु हो गई। इसमें एक मां-बेटा व एक मां-बेटी शामिल हैं।
पूरे गांव में गमगीन माहौल
जैसे ही गांव में हाजीवली के परिवार के 6 लोगों की मौत की खबर पहुंची, लोगों की आंखें नम हो गईं। गांव में सबको एक साथ दफनाया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it