राजस्थान

जयपुर-अजमेर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, दो ट्रेलरों की जोरदार भिड़ंत, जिंदा जल गए.ड्राइवर और खलासी

Bharti
23 Oct 2021 12:41 PM GMT
जयपुर-अजमेर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, दो ट्रेलरों की जोरदार भिड़ंत,   जिंदा जल गए.ड्राइवर और खलासी
x
राजस्थान के किशनगढ़ में जयपुर-अजमेर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. शुक्रवार रात 12 बजे दो ट्रेलरों की जोरदार भिड़ंत हो गई.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | राजस्थान के किशनगढ़ में जयपुर-अजमेर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा (Rajasthan Accident) हो गया. शुक्रवार रात 12 बजे दो ट्रेलरों की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में ड्राइवर और खलासी जिंदा (Two Dead in Accident) जल गए. वहीं दूसरे ट्रेलर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसे इलाज के लिए यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रेलर्स में आग लगने की इस घटना से हाईवे पर लंबा जाम लग गया. इसकी वजह से लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी उठानी पड़ी. आग लगने की घटना की खबर तुरंत दमकल विभाग को दी गई. जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका.

ट्रेलर्स में टक्कर (Two Trailer Collision) की ये घटना किशनगढ़ के जयपुर-अजमेर हाईवे पर फायर स्टेशन के सामने हुई. खबर के मुताबिक जयपुर से अजमेर की तरफ एक ट्रेलर रॉन्ग साइड हाईवे पर आ गया. खाली ट्रेलर की भिड़ंत अजमेर से जयपुर की तरफ आ रहे सीमेंट से भरे एक ट्रलर से हो गई. दोनों ट्रेलरों की टक्कर में तेज आग लग गई. खाली ट्रेलर के ड्राइवर और क्लीनर जिंदा जल गए. इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई. जिसकी वजह से आवाजाही भी बाधित हो गई.
दो ट्रेलरों की टक्कर में ड्राइवर-खलासी की मौत
ट्रेलरों की आग लगने की घटना के बाद गांधीनगर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद दमकल विभाग को हादसे की खबर दी गई. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस ने तुरंत ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी के जले हुए शवों को मोर्चरी में भिजवाया. वहीं क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया गया. जिसके बाद यातायात फिर से शुरू किया जा सका.
आग लगने से जिंदा जले दो लोग
गांधी नगर के एसएचओ शम्भू सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को उनके परिवारों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों की पहचान उनके गाड़ी नंबर से की गई. पुलिस ने तुरंत गाड़ी मालिक को मौके पर बुलाया, जिसके बाद दोनों के परिवारों के बारे में जानकारी हासिल की गई. बात दें कि मार्बल मंडी से जाने वाले अजमेर-जयपुर हाईवे पर पहले भी इस तरह के कई हादसों की खबरें सामने आ चुकी हैं. जिसके बाद प्रशासन ने डिवाइडर के कट को बंद करवा दिया था. लेकिन इसे दोबारा खोल दिया गया. कट खोले जाने के बाद वाहन शॉर्टकट के चक्कर में इस रास्ते का इस्तेमाल करते हैं. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it