राजस्थान

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

Sonali
24 Oct 2021 2:56 PM GMT
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
x
राजस्थान के परिवहन मंंत्री ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. रविवार को उदयपु में मीडिया से मुखातिब हुए खाचरियावास ने कहा कि वल्लभनगर और धरियावद दोनों विधानसभा सीट कांग्रेस भारी बहुमत से जीत रही है.

जनता से रिश्ता। राजस्थान के परिवहन मंंत्री ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. रविवार को उदयपु में मीडिया से मुखातिब हुए खाचरियावास ने कहा कि वल्लभनगर और धरियावद दोनों विधानसभा सीट कांग्रेस भारी बहुमत से जीत रही है. वहीं, वल्लभनगर में भाजपा इस बार चौथे नंबर पर रहेगी.

गहलोत के मंत्री ने कहा कि हर रोज पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है, लेकिन केंद्र की सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही. ऐसे में खाचरियावास ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को चुनौती देते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर वे उनसे बहस करने को तैयार हैं.
खाचरियावास ने कहा कि इन चुनावों में भाजपा के नेता मोदी का नाम नहीं ले रहे हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि लोग महंगाई से त्रस्त हैं. ऐसे में प्रदेश भाजपा के नेता बताएं कि इन चुनाव में उन्हें वोट क्यों मिले. राजस्थान के किसी बीजेपी नेता की हिम्मत है तो बहस करे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it