राजस्थान

दो भाइयों समेत तीन युवकों को ट्रेलर ने रौंदा, मौके पर मौत

AJAY
30 July 2022 11:24 AM GMT
दो भाइयों समेत तीन युवकों को ट्रेलर ने रौंदा, मौके पर मौत
x
पढ़े पूरी खबर
बीकानेर, बीकानेर में देर रात हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। तीनों उदयरामसर गांव के रहने वाले हैं। वह बरसिंगसर के एक खेत में काम करके लौट रहा था। हादसा रात करीब तीन बजे हुआ। घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया, लेकिन नोखा पुलिस ने उसे दबोच लिया। तीनों मृतकों के शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां अब पोस्टमार्टम होगा।
हादसा नेशनल हाईवे पर उदयरामसर गांव के सामने पेट्रोल पंप के पास हुआ। दरअसल, उदयरामसर गांव के शाहरुख खान (22), अरबाज (25) और दिनेश मेघवाल (21) एक ही बाइक से रात में खेत से लौट रहे थे। शाहरुख और अरबाज सच्चे भाई थे। दिनेश उसका दोस्त था। रास्ते में अनियंत्रित ट्रेलर ने तीनों को टक्कर मार दी। तीनों पूरी तरह से कुचल गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इतने बड़े हादसे के बाद भी ट्रेलर ने गाड़ी नहीं रुकी और घायलों को देखा। मौके से भाग गया। जिसे नोखा पुलिस ने पकड़ लिया।
वहां से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना गंगाशहर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को हटाकर मोर्चरी में रखवाया। हादसे में बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
होटल के बाहर खाना
बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त खेत में काम करने के बाद एक ही बाइक से होटल में डिनर करने गए थे। वहां से लौटते समय वह एक आ रहे ट्रेलर की चपेट में आ गया।
गंगाशहर एसएचओ लक्ष्मण सिंह ने बताया कि सुबह तीन लोगों की मौत की सूचना है। पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ट्रेलर नोखा में रुका हुआ था। जहां चालक को हिरासत में लेकर ट्रेलर को सीज कर लिया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta