राजस्थान

NH- 57 पर दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत.. दो पीएमसीएच रेफर

Sonali
12 Nov 2021 12:50 PM GMT
NH- 57 पर दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत.. दो पीएमसीएच रेफर
x
बिहार के सुपौल जिले (SUPAUL) के निर्मली थाना क्षेत्र में एनएच- 57 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनका इलाज जारी है.

जनता से रिश्ता। बिहार के सुपौल जिले (SUPAUL) के निर्मली थाना क्षेत्र में एनएच- 57 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनका इलाज जारी है. इनमें दो को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है. यह हादसा मझारी चौक से उत्तर पेट्रोल पंप के समीप हुआ. पंप से तेल भरवाने के बाद दो अलग-अलग बाइक पर 6 लोग सवार होकर हाईवे पर निकले. इसी बीच दोनों में टक्कर हो गई और बाइक समेत सभी लोग सड़क पर गिर पड़े. इसके बाद पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया.

स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को एनएचएआई के एंबुलेंस से आनन-फानन में निर्मली अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. सभी घायलों का इलाज जारी है. घटना के बारे में बताया कि मझारी चौक के समीप पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल भराकर बाइक से हरियाही की ओर जा रहे थे. इसी बीच एनएच 57 पार करने के दौरान पहले बाइकों में टक्कर हुई. इसके बाद पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गये.
एक बाइक पर सवार मधुबनी जिला के घोघरडीहा निवासी सोनू कुमार राय (18) की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि उसके साथ बाइक पर सवार संजय राय और एक अन्य जख्मी हो गए. वहीं दूसरे बाइक पर सवार अंधरामठ थाना क्षेत्र के न्योर निवासी मो आरिफ व सरायगढ़ भपटियाही निवासी मो शफीक की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई.
वहीं न्योर गांव निवासी मो मुस्ताक और मो साकिब गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जख्मियों का इलाज निर्मली अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है. लोगों ने हादसे के शिकार लोगों के जेबों में रखे विभिन्न डॉक्यूमेंट के सहारे उसके परिजन से संपर्क साधा और घटना की सूचना दी. घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक सोनू राय के पिता राजदेव राय का रो-रोकर बुरा हाल है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it