राजस्थान

दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रैक्टर से टकराने के बाद डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत

Admin1
31 July 2021 4:21 AM GMT
दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रैक्टर से टकराने के बाद डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत
x
भीषण सड़क हादसा हुआ है.

राजस्थान के टोंक जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. टोंक में हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. सभी मृतक प्रदेश के ही भरतपुर जिले के निवासी बताए जाते हैं. ये हादसा 30-31 जुलाई की रात करीब एक बजे हुआ. सड़क हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए.

जानकारी के मुताबिक भरतपुर जिले के कामा क्षेत्र के निवासी चार लोग कार से कहीं जा रहे थे. कार अभी टोंक-देवली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे का शिकार हो गई. टोंक जिले के सरौली मोड़ के समीप भरतपुर से आ रही कार एक ट्रैक्टर से जा टकराई. ट्रैक्टर से टकराने के बाद चालक कार पर अपना नियंत्रण पूरी तरह खो बैठा और अनियंत्रित कार डिवाइडर से जा भिड़ी.
इस हादसे में कार सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने चारो को मृत घोषित कर दिया. मृतकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतकों के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है.
इस भीषण हादसे के पीछे तेज गति को वजह बताया जा रहा है. तेज रफ्तार के कारण कार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकराई और इसके बाद डिवाइडर से जा भिड़ी. इस भीषण हादसे में कार सवार चारो की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में चार लोगों की मौत की खबर से भरतपुर जिले के कामा क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it