राजस्थान

नदी में डूबने से तीन सगे भाई बहनों की हुई मौत

Admin Delhi 1
15 Sep 2022 1:18 PM GMT
नदी में डूबने से तीन सगे भाई बहनों की हुई मौत
x

पाली न्यूज़: पाली जिले के चांद किलोमीटर की दूरी पर स्थित लांबिया गांव में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई. तीन साल के भाई को नदी में डूबता देख दो बहनें उसे बचाने नीचे उतरीं, लेकिन वे उसे बचा नहीं पाए। हादसे में डूबने से तीनों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद तीनों के शवों को नाडी से बाहर निकाला। देर शाम तीनों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सदर थाना के एसएचओ रविंदर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के लाम्बियां गांव में सरकारी स्कूल के पास नाड़ी है. जहां खरताराम का बाड़ा आया है। दोपहर में उसकी नौ साल की बेटी दुर्गा, छह साल की बेटी प्रियंका और तीन साल का बेटा धीरज बाड़े में गया। इस दौरान धीरज खेलते-खेलते नब्ज में गिर पड़े। उसे डूबता देख प्रियंका और दुर्गा भी नदी में उतरे, लेकिन तीनों गहरे पानी में जाकर डूब गए। जब ग्रामीणों को पता चला तो वे मौके पर पहुंचे और एक घंटे की मशक्कत के बाद तीनों मासूमों के शवों को नदी से बाहर निकाला गया. लांबिया अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया और देर शाम तीनों का अंतिम संस्कार किया गया।

तीनों बच्चों की एक साथ अकाल मृत्यु से खरताराम मेघवाल के परिवार ने दुखों का पहाड़ तोड़ दिया। उसे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उसके तीन बच्चे अब इस दुनिया में नहीं हैं। घटना की सूचना मिलते ही खरताराम की पत्नी बेहोश हो गई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta