राजस्थान

बैंक की छत काटकर अंदर घुसे चोर, 10 लॉकर से लाखों के गहने और नकदी लुटे

Kunti Dhruw
7 Feb 2022 2:22 PM GMT
बैंक की छत काटकर अंदर घुसे चोर, 10 लॉकर से लाखों के गहने और नकदी लुटे
x
राजस्थान के पाली में चोर बैंक ऑफ बड़ौदा की छत काटकर अंदर घुस गए।

राजस्थान के पाली में चोर बैंक ऑफ बड़ौदा की छत काटकर अंदर घुस गए। हैरानी की बात तो यह है कि यह सब थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुआ और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। चोरों ने बैंक के अंदर घुसकर करीब 10 लॉकर तोड़े और लाखों के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर ले गए। चोरी की यह वारदात रविवार रात तखतगढ़ में बस स्टैंड के पास स्थित बैंक की है।

चोरों ने बैंक के पास मौजूद एक दुकान के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तारों से कटर मशीन के कनेक्शन लिया था। कनेक्शन मिलने के बाद चोर छत काटकर बैंक में अंदर घुस गए। बैंक में करीब 90 लॉकर थे, इसमें से दस लॉकर चोरों ने खाली कर दिए। लॉकर मालिकों की जानकारी नहीं मिलने के कारण कितने की चोरी हुई है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो सका है।
सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी पुलिस
सोमवार सुबह बैंक में चोरी होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोर छत काटने के लिए उपयोग किया गया कटर वहीं छोड़कर चले गए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।। तखतगढ़ सीओ रजत विश्नोई और थानाप्रभारी राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि चोरों की पहचान के लिए बैंक सहित आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज जुटाए जा रहे हैं। यहां संदिग्ध नजर आने वाले लोगों से पूछताछ की जाएगी। पुलिस जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लेगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta