राजस्थान

मचा हड़कंप: झील में तैरती मिली बॉडी, हॉस्पिटल में था एडमिट बुजुर्ग, पुलिस कर रही जांच

Gulabi Jagat
21 July 2022 10:07 AM GMT
मचा हड़कंप: झील में तैरती मिली बॉडी, हॉस्पिटल में था एडमिट बुजुर्ग, पुलिस कर रही जांच
x
झील में तैरती मिली बॉडी
गुरुवार सुबह अजमेर के आनासागर झील से शव बरामद किया गया। सूचना मिलने पर क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस व सिविल डिफेंस की टीम पहुंची और शव को झील से बाहर निकाला. पुलिस ने मौके की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम किया और शव परिजनों को सौंप दिया. क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस बुजुर्ग की आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।
क्रिश्चियन गंज थाने के एएसआई मोइनुद्दीन ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब छह बजे आनासागर झील में शव के बारे में पता चला. थाने में सूचना मिलने के बाद वे मौके पर पहुंचे और सिविल डिफेंस को मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद सिविल डिफेंस ने शव को रेस्क्यू कर झील से बाहर निकाला. पुलिस ने शव की जांच की तो जेब से कुछ कागजात व दस्तावेज मिले। जिससे उसकी पहचान राजरेड्डी किशनगढ़ निवासी कानाराम पुत्र हनुमान राम (62) से हुई। पुलिस ने वृद्ध के शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। परिजनों के अस्पताल पहुंचने के बाद क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने झील में वृद्ध की आत्महत्या के कारणों की जांच की है।
वृद्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया
एएसआई मोइनुद्दीन ने बताया कि मृतक हनुमान राम के परिजनों से पूछताछ में पता चला कि उन्हें डिप्रेशन के चलते जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सुबह जब वे टहलने गए तो वापस नहीं लौटे। वृद्ध हनुमान राम को भी रिश्तेदारों ने खोजा लेकिन नहीं मिला। बाद में पुलिस ने परिवार को उसकी आत्महत्या की सूचना दी। पुलिस आत्महत्या कानून को लेकर परिवार और उनके परिचितों से पूछताछ में जुटी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta