राजस्थान

बर्डोद में आयोजित प्रशासन गांव के संग शिविर में हंगामा हो गया

Sonali
23 Nov 2021 3:23 PM GMT
बर्डोद में आयोजित प्रशासन गांव के संग शिविर में हंगामा हो गया
x
उपखंड के बर्डोद कस्बे के राजकीय भीमराज उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में मंगलवार को प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में ग्रामीणों ने कस्बे की कोऑपरेटिव सहकारी समिति के अधिकारी-कर्मचारियों की शिकायतों को लेकर हंगामा (Villagers ruckus in Behror) किया

जनता से रिश्ता। उपखंड के बर्डोद कस्बे के राजकीय भीमराज उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में मंगलवार को प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में ग्रामीणों ने कस्बे की कोऑपरेटिव सहकारी समिति के अधिकारी-कर्मचारियों की शिकायतों को लेकर हंगामा (Villagers ruckus in Behror) किया.शिविर में ग्रामीणों ने कोऑपरेटिव सहकारी समिति के अधिकारी और कर्मचारियों की मिलीभगत के कारण हो रही अनियमितता और गबन, पंचायत क्षेत्र में लाल डोरा परसिमन बढ़ाने, चिकित्सालय में विशेषज्ञ चिकित्सकों के रिक्त पद भरने, किसान निधि योजना (PM Kisan Scheme) का लाभ नहीं मिलने सहित विभिन्न समस्याओं का ज्ञापन बहरोड़ एसडीएम श्याम सुंदर चेतीवाल को सौंपा. हंगामा बढ़ता देख बहरोड़ एसडीएम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश कर शांत कराया.

इस शिविर में ब्लॉक स्तर के दो दर्जन के करीब विभागीय अधिकारी मौजूद रहे. शिविर में अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया. इस दौरान कस्बा क्षेत्र के वर्तमान औऱ पूर्व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it