राजस्थान

SBI बैंक के एटीएम में चोरी, बदमाशों ने खींचकर तोड़ा और ले भागे

jantaserishta.com
26 April 2022 1:06 AM GMT
SBI बैंक के एटीएम में चोरी, बदमाशों ने खींचकर तोड़ा और ले भागे
x

अजमेर: एटीएम से छेड़छाड़ करने, दूसरे के कार्ड से पैसे निकालने, स्कैमर लगाकर पैसे निकालने जैसे मामले तो आपने खूब देखे होंगे. पर अजमेर के चाचीयावास गांव के पास बदमाशों से रात में एटीएम मशीन ही उखाड़कर ले गए. जिस वक्त बदमाशों से मशीन उखाड़ा उसमें 32 लाख कैश थे. बदमाशों ने एटीएम को लोहे की चेन से बांधकर पिकअप में बांध दिया और पिकअप के पावर का इस्तेमाल कर उसे उखाड़ लिया. फिर उसी पिकअप पर लादकर एटीएम ले भागे.

अजमेर के चाचीयावास गांव के पास सीकर रोड पर लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को अज्ञात बदमाशों द्वारा पिकअप से बांधकर उखाड़ने और ले भागने का मामला सामने आया है. इस एटीएम में 32 लाख रुपए रखे थे जिसे चेन से बांधकर तोड़कर ले जाया गया. मामले की सूचना पर गेगल थाना पुलिस के साथ ही एडिशनल एसपी विकास सांगवान वैभव शर्मा व अजमेर के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लेते हुए घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए गए.
आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है. एएसपी वैभव शर्मा ने बताया कि रविवार मध्य रात्रि दो से तीन बदमाश चाचीयावास स्थित एसबीआई एटीएम के नजदीक पहुंचे जहां उन्होंने सबसे पहले एटीएम के शटर को हथियार से तोड़ा और एटीएम को चेन से बांधकर पिकअप गाड़ी से तोड़ दिया. उसे गाड़ी में ही डाल कर मौके से फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए बैंक में एटीएम कंपनी से जानकारी जुटाई गई. बैंक की ओर से बताया गया कि लगभग 32 लाख की रकम एटीएम में रखी थी और बदमाश सीसीटीवी कैमरे में नजर आए हैं.
जिसमें 2 से 3 बताए जा रहे हैं. गाड़ी लेकर आए बदमाश पहले शटर तोड़ते हैं और फिर एटीएम को चेन से बांधकर उखाड़ कर सीकर रोड की ओर फरार हुए हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल पर मौका मुआयना करते हुए साथ में जुटाए हैं और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करते हुए टीम गठित की है. एडिशनल एसपी ग्रामीण वैभव शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है जो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम देने के साथ ही अलग-अलग थानों को इसकी जानकारी भी दी गई है. आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और मामले का खुलासा हो इसे लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta