राजस्थान

बानियान में पटवारी भर्ती परीक्षा देने पहुंचा युवक, अधिकारियों ने दिखाया बाहर का रास्ता

Kunti
23 Oct 2021 2:30 PM GMT
बानियान में पटवारी भर्ती परीक्षा देने पहुंचा युवक, अधिकारियों ने दिखाया बाहर का रास्ता
x
राजस्थान में शनिवार को आयोजित हुई पटवारी भर्ती परीक्षा के दौरान भीलवाड़ा शहर (bhilwara city) में अजब गजब मामले सामने आए।

राजस्थान में शनिवार को आयोजित हुई पटवारी भर्ती परीक्षा के दौरान भीलवाड़ा शहर (bhilwara city) में अजब गजब मामले सामने आए। यहां 35 परीक्षा केन्‍द्रों पर परीक्षा देने आये 11 हजार से अधिक अभ्‍यर्थियों के प्रवेश के समय अजब-गजब नजारे देखने को मिले। प्रवेश के समय कोई महिला अपने हाथ की अंगूठी उतारने की मशकक्त कर रही थी तो एक पुरूष अभ्‍यर्थी हाफ आस्‍तीन की शर्ट नहीं होने से बनियान में ही प‍रीक्षा केन्‍द्र पर जा पहुंचा। देखें- भीलवाड़ा में पटवारी भर्ती परीक्षा की अजब गजब तस्वीरें

बनियान में पहुंचे युवक को बाहर किया
राजस्‍थान के भीलवाड़ा में पटवार भर्ती परीक्षा में एक अभ्यर्थी बानियान पहन कर ही परीक्षा देने जा पहुंच गया। कहने लगा मेरे पास आफ स्लिव शर्ट नहीं है, इसलिए बनियान में आया हूं। परीक्षा केंद्र से मौजूद अधिकारियों ने उसे बाहर का रास्ता दिखाया।
मास्क फेंकना या पेड़ पर टंगाना
पटवारी भर्ती परीक्षा के लिए एग्जाम सेंटर में एंट्री से पहले सभी परीक्षार्थियों के मास्‍क डस्‍टबीन में डलवाकर नये मास्‍क उपलब्‍ध करवाये गये। ऐसे में कई अभ्यर्थी अपने अपने मास्क परीक्षा केंद्र की बाउंडरी के पास पेड़ पर लटकाते नजर आए।
परीक्षा से पहले अंगूठी फंसी
परीक्षा केंद्र पर प्रवेश के समय एक महिला अपने हाथ की अंगूठी उतारने की मशक़्क़त कर रही थी। अपने साथ आए रिश्तेदार से मदद लेकर कोशिश में जुटी थी कि अंगूठी जल्द निकल जाए। इस दौरान वहां मौजूद अपनी-अपनी राय भी दे रहे थे।
परीक्षा से पहले वाली परीक्षा!
पटवारी परीक्षा के लिए केन्‍द्र में प्रवेश से पूर्व सभी अभ्‍यर्थियों की मेटल डिटेक्‍टर से जांचा जा रहा था। ऐसे में महिला अभ्यर्थियों की भी अलग से जांच हो रही थी। कहीं अपने कपड़ों में कोई नकल पुर्जा या डिवाइस तो नहीं छिपा रखी है?


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it