राजस्थान

शक में पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, फिर मरने के लिए छोड़कर फरार हुआ पति

Janta Se Rishta Admin
16 Oct 2021 6:07 AM GMT
शक में पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, फिर मरने के लिए छोड़कर फरार हुआ पति
x

DEMO PIC 

सनसनीखेज मामला

राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) जिले में एक पति पर अपनी ही पत्नी को जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगा है. पति ने पत्नी (Wife) पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर उसे मरने के लिए छोड़ दिया. हालांकि किसी तरह महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. बताया जा रहा है कि मोबाइल फोन पर किसी अन्य व्यक्ति से चुपके से बात करता देख पति आग बबूला हो गया और उसने अपनी 27 साल की पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. महिला को हायर सेन्टर इलाज के लिए रेफर किया गया है. आरोपी पति की तलाश पुलिस कर रही है.

चूरू जिले की सरदारशहर के जमीदारा कॉलोनी में घटना हुई है. पति के हमले से पत्नी के हाथ व पैरों पर चोट आयी है. घटना की सूचना पर पहुंचे एएसआई हिम्मत सिंह ने 108 एम्बुलेंस से महिला को राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर महिला को गंभीर हालत में रेफर कर दिया. सरदारशहर पुलिस थाना के एएसआई हिम्मत सिंह ने बताया कि जमीदारा कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय विवाहिता पूजा माली ने पर्चा बयान दिया है कि उसकी शादी 10 साल पहले श्यामलाल के साथ हुई थी. शादी के बाद से उसका पति व सास विमला देवी घरेलू बातों को लेकर उसके साथ मारपीट करते है.

शिकायत के मुताबिक 15 से 20 दिन पहले मारपीट करने पर वह अपने पीहर रामगढ़ शेखावाटी चली गई, जिसके बाद 10 दिन पहले पति श्यामलाल ने पीहर जाकर उसके पिता को मारपीट न करने की बात कह कर वापस सरदारशहर लेकर आया था. उसका पति उस पर शक करता है कि वह फोन पर किसी अन्य से बात करती है. किसी बात को लेकर मुझसे फोन ले लिया. बीते शुक्रवार देर शाम पति श्यामलाल जब घर आया तो पत्नी के हाथ में फोन देख कर बोला कि यह फोन कहां से लेकर आई. विवाहिता ने कहा कि उसके पिता ने यह फोन दिया है. इस पर गुस्से से आग बबूला हो गया और लाठी व कुल्हाड़ी से हाथ व पैर पर वार किए और घर से भाग गया. पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it