राजस्थान

पटाखे की चिंगारी ने घर में लगाई आग, गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख

Sonali
5 Nov 2021 11:34 AM GMT
पटाखे की चिंगारी ने घर में लगाई आग, गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख
x
नीमराणा के कुतिना गांव में दीपावली की रात को आतिशबाजी के दौरान पटाखे की चिंगारी से बाबूलाल मेघवाल के कच्चे मकान पर गिर जाने से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप कर लिया और पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया.

जनता से रिश्ता। नीमराणा के कुतिना गांव में दीपावली की रात को आतिशबाजी के दौरान पटाखे की चिंगारी से बाबूलाल मेघवाल के कच्चे मकान पर गिर जाने से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप कर लिया और पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया.

आग से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. गनीमत रही ग्रामीणों की सूझबूझ से भैंसों को घर से बाहर निकाल लिया वर्ना बड़ा हादसा हो जाता. सरपंच ने बताया कि पटाखे छुड़ाने के कारण कच्चे मकान में आग लग गई. आग से मकान के अंदर रखा तुड़ा, गेहूं और बाकी गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया.
ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाया. प्रशासन को कई बार सूचना देने के बाद भी दमकल नहीं पहुंची. आगजनी में कोई जनहानि नहीं है. आपको बता दे कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र नीमराणा की दमकलें खराब हैं. ऐसे में क्षेत्र में आग लगने की घटनाओं से भारी नुकसान हो रहा है लेकिन प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it