राजस्थान

फर्श पर सोते लड़के के सामने आया सांप, खतरनाक वीडियो देखकर सिहरन दौड़ जाएगी!

Rounak
9 Sep 2021 11:41 AM GMT
फर्श पर सोते लड़के के सामने आया सांप, खतरनाक वीडियो देखकर सिहरन दौड़ जाएगी!
x
इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

राजस्थान के बांसवाड़ा स्थित एक मंदिर से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक मंदिर परिसर में सो रहा है और उसके बिस्तर में एक सांप अचानक आकर लिपट गया। इस दौरान युवक सो रहा था और सांप उसके बिस्तर के अंदर घुस गया। थोड़ी देर बाद जब युवक को लगा कि उसके नीचे कुछ है तो वह अचानक उठा और फिर किसी तरह उसको दूर किया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह घटना राजस्थान के बांसवाड़ा का है। यहां रतलाम रोड पर स्थित मंदारेश्वर मंदिर परिसर में एक युवक सो रहा था। 'डेली मेल' ने इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी शेयर किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस युवक का नाम जय उपाध्याय है। जय रोजाना की तरह रात दस बजे इसी मंदिर के सामने फर्श पर दरी बिछाकर और चादर ओढ़कर सो गया। फिर अचानक रात करीब 12 बजे एक सांप उसके बिस्तर की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया।
सांप फर्श पर रेंगता हुआ आया और धीरे-धीरे उसके बिस्तर में घुस गया। युवक इतनी गहरी नींद में था कि उसे सांप के आने का जरा भी अहसास नहीं हुआ। जब उसे लगा कि उसके बिस्तर के नीचे कुछ आया तो वह अचानक से उठा और घबड़ा गया। उसने जैसे ही चादर हटाई, बिस्तर पर सांप देखकर उसके होश उड़ गए, वो तेजी से उठकर भागा और बिस्तर को उठाया। इतना ही नहीं वीडियो में दिख रहा है कि सांप ने उछलकर उसे डसने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह थोड़ा दूर हो चुका था।
मंदिर परिसर में हुई ये हैरतअंगेज घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि यह युवक रोज मंदिर आता है और भगवान शिव में उसकी गहरी आस्था है। वह पिछले कई महीनों से मंदिर परिसर में ही सो रहा था। मंदारेश्वर का यह मंदिर रतलाम रोड पर अरावली पर्वत मालाओं के बीच में स्थित है।
फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू गया है। कई लोग आस्था से भी जोड़कर देख रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि भगवान ने उसे बचा लिया तो कुछ का कहना है कि वह बाल-बाल बच गया है। फिलहाल यहां देखें वीडियो..



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it