राजस्थान

फर्जी IAS बनकर लोगों को धमका रहा था शख्स, लोगों ने मार-मारकर सुजा दिया चेहरा

Admin1
18 Nov 2021 10:48 AM GMT
फर्जी IAS बनकर लोगों को धमका रहा था शख्स, लोगों ने मार-मारकर सुजा दिया चेहरा
x
मारपीट के दौरान ठग के चेहरे और आंख पर चोट आई है.

राजस्थान के भरतपुर से एक फर्जी आईएएस अधिकारी पकड़ा गया गया है. बताया जा रहा है कि यह नकली आईएएस अधिकारी लोगों को डरा धमका कर उनसे रुपये ऐंठता था. पुलिस लंबे समय से इसकी तलाश कर रही थी. लेकिन मौका मिलते ही कुछ लोगों ने इसे दबोच लिया और जमकर इसकी धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. मारपीट के दौरान ठग के चेहरे और आंख पर चोट आई है.

फर्जी आईएएस अधिकारी की पहचान 38 साल के सौरभ शर्मा के तौर पर हुई है, जो गांव लुहासा थाना नदबई का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि ये काफी समय से सरकारी और निजी कार्यलायों में जाकर लोगों को डराता धमका था फिर आईएएस बनकर लोगों से रुपये ऐंठ लेता था. पुलिस ने जब आरोपी सौरभ के बारे में जानकारी जुटाई तो पता लगा की उसके खिलाफ जयपुर, जोधपुर, अजमेर, भरतपुर में फर्जी अधिकारी बनकर ठगी के कई मामले दर्ज हैं.
यह मामला शहर कोतवाली का है जहां पर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक फर्जी आईएएस अधिकारी को लोगों ने पकड़ लिया है उसकी पिटाई कर दी है. तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया गया.
शहर कोतवाली थाना के एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोगों ने एक फर्जी आईएएस अधिकारी को पकड़ लिया है जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया है साथ ही इस फर्जी आईएएस अधिकारी की जांच की जा रही है और यह लोगों को डरा धमकाकर उनसे रुपये ऐंठता था.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it