राजस्थान

मां ने नाबालिग बेटी को दलाल के हाथों बेचा था..खरीदार आरोपी ने बीवी बनाकर रखा, देह शोषण किया, अब गिरफ्तार

Sonali
9 Nov 2021 12:38 PM GMT
मां ने नाबालिग बेटी को दलाल के हाथों बेचा था..खरीदार आरोपी ने बीवी बनाकर रखा, देह शोषण किया, अब गिरफ्तार
x
नाबालिग लड़की की मां ने एक दलाल के साथ मिलकर बेटी का सौदा किया था. नाबालिग को खरीदकर अपने साथ जबरन पत्नी बनाकर रखने और शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जनता से रिश्ता। नाबालिग लड़की की मां ने एक दलाल के साथ मिलकर बेटी का सौदा किया था. नाबालिग को खरीदकर अपने साथ जबरन पत्नी बनाकर रखने और शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मां और दलाल पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं.आज पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने पॉक्सो कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया. पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है. चूरू की महिला थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका की खरीद-फरोख्त के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार को नाबालिग बालिका को जबरन अपनी पत्नी बनाकर रखने और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के मामले में जयपुर जिले के चाकसू निवासी आरोपी योगेश उर्फ योगराज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे रिमांड पर सौंपा गया है. इस इस कड़ी में अन्य आरोपियों की पूछताछ कर रही है. यह है मामला


पीड़ित नाबालिग ने 30 अक्टूबर को चूरू के महिला थाने में मामला दर्ज करवाया था. रिपोर्ट के मुताबित उसकी मां ने पहले दलाल के साथ मिलकर उसे चाकसू में बेचा. फिर श्रीडूंगरगढ़ निवासी अपने दोस्त छोटूलाल उर्फ अमरचंद नायक के साथ मिलकर उसे चूरू के धिरासर गांव में बेच दिया. पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार बिहार में उसके पिता के साथ मां का झगड़ा हो गया था.

इसके बाद मां अपनी बेटियों के साथ जयपुर में किराए के मकान में रहने लगी. जयपुर में उसकी मां ने रुपयों के लालच में दलाल के साथ मिलकर उसे चाकसू में बेच दिया. इसके बाद मां ने अपने दोस्त छोटूलाल के साथ मिलकर पीड़िता को चूरू के धिरासर गांव में बेच दिया. इन दोनों ही जगहों पर नाबालिग को बंधक बनाकर रखा गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

पीड़िता की इसी रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 366, 370, 376, 114, 120 B में 6 नामजद सहित अन्य तीन चार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. पुलिस मामले में अब तक आरोपी मां और उसके सहयोगी छोटूलाल उर्फ अमरचंद नायक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it