राजस्थान

एटीएम को उखाड़ कर ले गए बदमाश, लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने की नाकाबंदी

Admin4
22 Sep 2022 12:27 PM GMT
एटीएम को उखाड़ कर ले गए बदमाश, लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने की नाकाबंदी
x

राजस्थान की बड़ी खबर सवाई माधोपुर जिले से सामने आई है। सवाई माधोपुर जिले के चैथ का बरवाड़ा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रूपयों से भरे एटीएम को उखाड़ कर ले जाने का मामला सामने आया है। लुटेरे बुधवार देर रात स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले गए। इस एटीएम मशीन में करीब 12 लाख 10 हजार रुपए थे। वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें 4-5 लुटेरे एटीएम को रस्सी से बांधते हैं और खींचकर ले जाते नजर आ रहे हैं। एटीएम लूट की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि सारसोप गांव में शिवाड़ मार्ग पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बैंक का एटीएम लगा हुआ था। बुधवार रात करीब एक बजे एटीएम लूट की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। रास्ते में एक संदिग्ध बोलेरो दिखी, उसका पीछा भी किया गया पर वह पकड़ में नहीं आई। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पूरा एटीएम ही गायब था। पुलिस मौके से सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है। उसके आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में 4 से 5 मुंह पर कपड़ा बांधे नजर आ रहे हैं। एटीएम में घुसकर एक बदमाश सुरक्षा के सभी उपकरण डिस्कनेक्ट करता है। फिर वह बाहर चला जाता है। फिर दूसरा अंदर आता है और एटीएम को पूरा उखाड़कर उसे रस्सी से बांधकर रोड पर की तरफ खींचकर ले जाता है। उसके साथी बाहर खड़े रहते हैं। सवाई माधोपुर से एसएफएल टीम बुलाया गया। लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई है।

बैंक मैनेजर राम रेस मीणा ने बताया कि एटीएम पांच दिन से खराब था। बुधवार दोपहर ही टेक्निकल टीम ने एटीएम को सही किया था। उसमें 12 लाख 10 हजार रुपए थे। मैनेजर ने बताया कि एटीएम पर ऐसी संदिग्ध स्थिति होने पर हेड ऑफिस नोएडा को पता लगता है। नोएडा में पता लगने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहां एटीएम में दिन में गार्ड रहता है, लेकिन रात में गार्ड नहीं था।

थाना प्रभारी का कहना है कि, सवाई माधोपुर में एटीएम लूट की यह पहली वारदात है। लुटेरों ने पूरी प्लानिंग के साथ लूट को अंजाम दिया है। उनके पास कटर, रस्सी था। इससे लग रहा है कि उन्होंने पहले रैकी की। उसके बाद मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे किसी प्रोफेशनल गैंग के सदस्य लग रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta