राजस्थान

मनीष सैनी गैंग की करतूत, पकड़ने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

Sonali
5 Nov 2021 10:52 AM GMT
मनीष सैनी गैंग की करतूत, पकड़ने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास
x
पुलिसकर्मी ने अपनी शिकायत में पूरा घटनाक्रम बताया है. हेड कांस्टेबल ने अपनी रिपोर्ट में लिखवाया है कि मुखबिर की सूचना पर मनीष सैनी गैंग के सदस्यों को पकड़ने पहुंचे थे तभी ये वारदात हुई. उन्होंने बताया कि सीएसटी को यह सूचना मिली

जनता से रिश्ता। पुलिसकर्मी ने अपनी शिकायत में पूरा घटनाक्रम बताया है. हेड कांस्टेबल ने अपनी रिपोर्ट में लिखवाया है कि मुखबिर की सूचना पर मनीष सैनी गैंग के सदस्यों को पकड़ने पहुंचे थे तभी ये वारदात हुई. उन्होंने बताया कि सीएसटी को यह सूचना मिली कि शातिर बदमाश मनीष सैनी अपनी गैंग के साथ जवाहर नगर थाना क्षेत्र के पंचवटी सर्किल के पास स्थित अन्नू पान भंडार के सामने एक वर्ना कार में मौजूद है.

सूचना पर कमिश्नरेट स्पेशल टीम के 3 पुलिसकर्मी बदमाशों को दबोचने के लिए तुरंत पंचवटी सर्किल पहुंचे. जहां पर पुलिसकर्मियों ने कार चला रहे मनीष सैनी को कार रोकने का इशारा किया तो मनीष ने कार रोकने की बजाय उसकी स्पीड को और तेज कर दिया. साथ ही तीनों पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया. इस दौरान सीएसटी का एक कॉन्स्टेबल राजवीर घायल हो गया.
वहीं मनीष सैनी अपनी गैंग के साथ मौके से फरार हो गया. इस पूरे घटनाक्रम के बाद जवाहर नगर थाना पुलिस ने आसपास के इलाके में नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाश मनीष सैनी और उसकी गैंग का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका.
इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जवाहर नगर थाना पुलिस ने मनीष सैनी और उसकी गैंग के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 353, 307, 427 और पीडीपीपी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it