राजस्थान

घरवालों को नशीला पदार्थ पिलाकर पड़ोसी के साथ फरार हुई युवती, घर से लाखों के जेवर भी उड़ाए

Bhumika Sahu
21 Jun 2022 8:36 AM GMT
घरवालों को नशीला पदार्थ पिलाकर पड़ोसी के साथ फरार हुई  युवती, घर से लाखों के जेवर भी उड़ाए
x
पड़ोसी युवक के साथ फरार हुई लड़की

जनता से रिश्ता वेब्डेस्क। सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक युवती अपने ही घरवालों को नशीले पदार्थ से बेहोश कर पड़ोसी युवक के साथ फरार हो गई। रात को जाते समय वह अपने साथ लाखों के जेवरात व 80 हजार नगद भी ले गई। सुबह उठे परिजनों को जब घर का सामान बिखरा हुआ व बेटी गायब मिली तो सबके होश फाख्ता हो गए। मामले में पिता ने उद्योग नगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें बेटी की बरामदगी के साथ आरोपी पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई की मांंग की गई है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

7 तौले के जेवर व 80 हजार रुपए गायब
उद्योग नगर थाने में दर्ज रिपोर्ट में पिता ने बताया कि उनकी बेटी छह जून की रात को घर से गायब हो गई थी। अगले सुबह उठकर देखा तो परिजनों को बेटी गायब होने के साथ घर का सामान बिखरा हुआ मिला। हर जगह तलाशने पर भी जब वह नहीं मिली तो पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद जब घर का सामान खंगाला गया तो कमरे की अलमारी और बक्से में रखे 7 तौला सोने के जेवरात गायब मिले। घर में रखे 80 हजार रुपए भी नहीं मिले।
पड़ोसी ने खोला राज
पिता ने रिपोर्ट में बताया कि इसके बाद पड़ोसी प्रदीप ने उनकी बेटी के उसके दोस्त बिट्टू के साथ जाने की बात बताई। उसने बताया कि उसके दोस्त बिट्टू ने उनकी बेटी को भगाने के लिए उसे ही एक थैली में नशीला पदार्थ दिया था। जो उसने एक पेड़ के नीचे रख दिया था। जिसे युवती ने ले जाकर भागने वाली रात को घरवालों को खिला दिया। सबसे बेहोशी में चले जाने पर बिट्टू युवती को लेकर फरार हो गया। इस दौरान दोनों जेवर व नगदी भी साथ ले गए।
आरोपी के परिजनों ने दी धमकी
पिता का आरोप है कि मामले में जब आरोपी बिट्टू के परिजनों से बात की तो वे उल्टे धमकी देने लगे। आरोप है कि उसके भाई व मां ने साफ कह दिया कि वह बेटी की तलाश बंद कर दे। उन्होंने उसे ऐसी जगह छुपाया है कि वो उन्हें कभी नहीं मिल पाएगी। मामले में पुलिस जांच कर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta