राजस्थान

सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार में महिला की कर दी हत्या, शव से घंटों लिपटा रहा आशिक

Nidhi Singh
25 Oct 2021 4:23 AM GMT
सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार में महिला की कर दी हत्या, शव से घंटों लिपटा रहा आशिक
x
राजस्थान के जालोर में एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार में महिला की हत्या कर दी। उसने कुल्हाड़ी से महिला की गर्दन पर तब तक वार किए,

राजस्थान के जालोर में एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार में महिला की हत्या कर दी। उसने कुल्हाड़ी से महिला की गर्दन पर तब तक वार किए, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद सनकी आशिक महिला के शव से घंटों लिपटा रहा। पुलिस के आने के बाद भी उसने शव नहीं छोड़ा, जिसके बाद पुलिस ने जबरन उसे शव से अलग कराया और युवक को गिरफ्तार कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बोला-आज तुझे जान से मार ही दूंगा

घटना अहोर क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक गांव का गणेश पुत्र थानाराम मीणा, मनरेगा में काम करने वाली शांतिदेवी से एक तरफा प्यार करता था। वह कई बार महिला का पीछा कर उसे परेशान कर चुका था। घटना वाले दिन शांतिदेवी मनरेगा में काम कर रही थी। इसी दौरान गणेश आया और उसने प्यार का इजहार किया। महिला के मना करने पर उसने आपा खो दिया और कुल्हाड़ी से उस पर कई वार किए। इस दौरान वह बार-बार चिल्लाता रहा कि आज तुझे जान से मार ही दूंगा। महिला की गर्दन, हाथ, कंधे पर कई वार करने के बाद जब महिला की मौत हो गई तो गणेश उसके शव से लिपट गया।

महिला की हो चुकी है शादी

मृतक शांतिदेवी की शादी गांव के ही शांतिलाल चौधरी से हुई थी। शांतिलाल काम के सिलसिले में महाराष्ट्र में रहता है। महिला अपने ससुराल में रह रही थी। बताया जा रहा है कि महिला ने कई बार अपने पति से गणेश के बारे में बताया था। शांतिलाल के मना करने के बाद भी गणेश नहीं माना और महिला को परेशान करता रहा।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

गणेश को महिला के शव से अलग करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला के जेठ गोमाराम की ओर से इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it