राजस्थान

तांत्रिक के साथ भागी महिला की मिली लाश, हुई ये घटना

Janta Se Rishta Admin
8 Nov 2021 3:41 PM GMT
तांत्रिक के साथ भागी महिला की मिली लाश, हुई ये घटना
x
सनसनीखेज मामला

राजस्थान। अलवर के जंगल में महिला का शव पेड़ पर लटका मिलने के सनसनी फैल गई. दरअसल, महिला घर से एक तांत्रिक के साथ 17 दिन पहले भाग गई थी. परिजन उसे तांत्रिक के चंगुल से छुड़वाकर वापस घर ला रहे थे. रास्ते में महिला शौच जाने के लिए कार से उतरी और कुछ देर बाद पेड़ से लटकी मिली. पुलिस को दी रिपोर्ट में महिला के परिजनों ने कहा था कि कुछ दिन पहले महिला को तंत्र विद्या के जोर से एक व्यक्ति अपने साथ ले गया था, परिजन उसे वापस ला रहे थे, तब यह घटना हुई.

अलवर जिले के रामगढ़ के धनेटा गांव निवासी सुखवीर ने पुलिस को बताया कि 22 अक्टूबर को उसकी बहन नेहा को गोठड़ा गांव से देव कुमार नाम का व्यक्ति तंत्र विद्या से भगा ले गया. 5 नवंबर को दोनों के बारे में पता चला कि वे मोहन गार्डन विकास नगर में हैं. वहां पहुंचे तो नेहा देव के साथ मिल गई. नेहा को कार से उसके गांव वापस धनेटा लेकर आ रहे थे. उन्होंने बताया कि रात का समय था. किशनगढ़बास के निकट नेहा ने कहा कि उसे शौच जाना है. वह कार से नीचे उतर गई. थोड़ी देर बाद ही अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से गायब हो गई. काफी देर तक तलाशा, लेकिन नहीं मिली. करीब एक घंटे बाद घासोली गांव में एक व्यक्ति ने आवाज लगाई कि पेड़ पर शव लटका हुआ है.

उन लोगों ने पास जाकर देखा तो शव नेहा का था. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया. पुलिस फिलहाल जांच में लगी है कि महिला ने आत्महत्या की है या यह हत्या है. पुलिस का कहना है कि जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it