राजस्थान

अलवर के भिवाड़ी में पहाड़ी पर मिला महिला का शव, चेहरा जलने के कारण नहीं हो सकी शिनाख्त

Shantanu Roy
3 Nov 2021 3:26 PM GMT
अलवर के भिवाड़ी में पहाड़ी पर मिला महिला का शव, चेहरा जलने के कारण नहीं हो सकी शिनाख्त
x
भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र में बाबा मोहन राम के काली खो पहाड़ी पर एक महिला का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. चेहरा पूरी तरह से जला हुआ होने के कारण शव की शिनाख्तगी नहीं हो पाई है.

जनता से रिश्ता। भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र में बाबा मोहन राम के काली खो पहाड़ी पर एक महिला का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. चेहरा पूरी तरह से जला हुआ होने के कारण शव की शिनाख्तगी नहीं हो पाई है. सूचना पर भिवाड़ी पुलिस सहित आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया.

पुलिस पहाड़ी मिले महिला के शव के मामले में हर पहलू की जांच कर रही है. इस केस की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी है. पुलिस मामले में शुरुआती जांच में अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है. साथ ही इस घटना को लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं.
भिवाड़ी में अपराध ने बढ़ाई पुलिस की चिंता
अलवर जिले के भिवाड़ी कस्बे में पिछले कुछ समय में अपराध का ग्राफ जिस तरह से लगातार बढ़ रहा है, उसने आमजन में भय पैदा करने के साथ ही पुलिस की चिंता भी बढ़ा दी है. कभी बाजार में रंगदारी के लिए फायरिंग के मामले सामने आ रहे हैं तो कभी लूट जैसी वारदातें हो रही हैं. लगातार हो रही इन वारदातों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर रही है. बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की ओर से अब तक किए गए प्रयास का कोई प्रभावी नतीजा नहीं मिल सका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta