राजस्थान

2 दिन से लापता स्टूडेंट का शव बांध में मिला, गांव में फैली सनसनी

Admin Delhi 1
17 Oct 2022 9:53 AM GMT
2 दिन से लापता स्टूडेंट का शव बांध में मिला, गांव में फैली सनसनी
x

जयपुर न्यूज़: जयपुर के चंदलाई बांध में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वह पिछले दो दिनों से लापता था। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बांध से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस प्राथमिक तौर पर मान रही है कि उसकी मौत डूबने से हुई है। हालांकि पुलिस दुर्घटना, आत्महत्या और हत्या के एंगल से जांच कर रही है। एसएचओ हरिपाल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान दानव बाड़मेर निवासी चतरम मेघवाल पुत्र अरविंद कुमार पंवार (27) के रूप में हुई है. वह विवेक विहार श्याम नगर में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। चंदलाई गांव के रामसागर बांध (चांदलाई बांध) में सुबह करीब छह बजे एक युवक का शव पानी की सतह पर मिला. डैम में शव को देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर शिवदासपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 10 मिनट की मशक्कत के बाद शव को बांध से बाहर निकाला।

शरीर दो दिन पुराना है: पुलिस का कहना है कि शव करीब 2 दिन पुराना है। पानी में रहने से शरीर में सूजन आ जाती है। मृतक की जेब से उसका मोबाइल फोन भी मिला है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भेज दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अरविंद की मौत पानी में डूबने से हुई है. अरविंद यहां कैसे आया, इसकी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस दुर्घटना, आत्महत्या और हत्या के एंगल से जांच कर रही है।

श्याम नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी: श्याम नगर पुलिस स्टेशन ने कहा कि अरविंद के पिता छताराराम ने रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि 15 अक्टूबर को उसने अरविंद से मोबाइल पर बात की। बातचीत के दौरान अरविंद ने गांव आने को कहा। जिसके बाद शनिवार रात से ही उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। बेटे से संपर्क न होने के कारण वह जयपुर आ गया। अरविन्द की तलाश जयपुर में रिश्तेदारों और उसके दोस्तों के ठिकाने पर की जा रही थी। कई कोशिशों के बाद भी अरविंद का पता नहीं चला और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta