राजस्थान

केंद्र की भाजपा सरकार हर नीति पर फेल साबित हो रही है: रमेश मीणा

Shantanu Roy
6 Dec 2021 10:06 AM GMT
केंद्र की भाजपा सरकार हर नीति पर फेल साबित हो रही है: रमेश मीणा
x
देश में बढ़ती महंगाई पर पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा ने मोदी सरकार (Ramesh Chand Meena on BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में महंगाई आसमान छू रही है.

जनता से रिश्ता। देश में बढ़ती महंगाई पर पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा ने मोदी सरकार (Ramesh Chand Meena on BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में महंगाई आसमान छू रही है. गरीब का जीवन दूभर हो गया है. केंद्र की भाजपा सरकार हर नीति पर फेल साबित हो रही है.

भरतपुर के दो दिवसीय (Ramesh Chand Meena on Bharatpur Tour) दौरे पर आए प्रभारी मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने सोमवार को केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रभारी मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने बताया कि महंगाई समेत तमाम मुद्दों पर जयपुर में रैली आयोजित (Congress Mehangai Hatao Rally) हो रही है, जिसमें भरतपुर संभाग से 10 हजार लोग भाग लेंगे. प्रभारी मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने बताया कि जयपुर में महंगाई के खिलाफ रैली आयोजित की जाएगी. महंगाई के खिलाफ राजस्थान से यह आवाज दिल्ली तक पहुंचेगी. उन्होंने दावा किया कि भरतपुर संभाग से सबसे ज्यादा 10 हजार लोग रैली में भाग लेंगे.
देश में बढ़ रहे ओमीक्रोन (Omicron In India)के खतरे के सवाल पर मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने कहा कि प्रदेश के सभी जिला कलेक्टरों को निर्देश जारी कर दिए हैं. बाहर से आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है. रैली में भाग लेने वाले लोगों के लिए मास्क अनिवार्य होगा. केंद्रीय मंत्री अमित शाह द्वारा जैसलमेर में भरतपुर में वेंटिलेटर घोटाले का मुद्दा उठाने की जवाब में मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने कहा कि राजस्थान को ना तो वैक्सीनेशन की पूरी डोज मिल रही है और ना ही पूरा पैसा. अमित शाह गुमराह करने के अलावा और कोई काम नहीं करते.
भाजपा पर धरातल पर काम नहीं करने का आरोप
मंत्री रमेश चंद मीणा ने कहा कि केंद्र में जब भाजपा सरकार बनी थी तो उन्होंने बहुत सारे वादे किए थे लेकिन धरातल पर एक भी वादा पूरा नहीं हुआ. देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है अमित शाह इस मुद्दे पर बात क्यों नहीं करते? मोदी सरकार देश की परिसंपत्तियों को बेच रही है. सभी का सत्यानाश कर दिया.
मैं किसी गुट का समर्थक नहीं हूं
एक सवाल के जवाब में मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने कहा कि मैं किसी गुट का समर्थक नहीं हूं और ना ही पार्टी में कोई गुट है. आलाकमान के निर्देश पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशन में हम सभी काम कर रहे हैं. हम सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं. इससे पहले मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta