राजस्थान

आरोपी जज का कथित ऑडियो वायरल, बोला- मैं चाहूं तो पूरे भरतपुर का मुंह बंद करा दूं

Sonali
3 Nov 2021 2:56 PM GMT
आरोपी जज का कथित ऑडियो वायरल, बोला- मैं चाहूं तो पूरे भरतपुर का मुंह बंद करा दूं
x
नाबालिग से कुकर्म मामले में बुधवार को एक ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो कथित तौर पर कुकर्म के आरोपी जज जितेंद्र गुलिया का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ऑडियो में आरोपी जज पीड़ित नाबालिग बच्चे से बात करता हुआ सुना जा रहा है,

जनता से रिश्ता। नाबालिग से कुकर्म मामले में बुधवार को एक ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो कथित तौर पर कुकर्म के आरोपी जज जितेंद्र गुलिया का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ऑडियो में आरोपी जज पीड़ित नाबालिग बच्चे से बात करता हुआ सुना जा रहा है, जिसमें आरोपी जज पीड़ित बच्चे को पूरे भरतपुर वालों का मुंह बंद कराने और चाहे जिसे ठिकाने लगवाने की धमकी दे रहा है.

साथ ही अपनी कुर्सी की धौंस और ताकत का बखान करता हुआ भी सुना जा रहा है. असल में बुधवार को आरोपी जज जितेंद्र गुलिया और पीड़ित नाबालिग के बीच हुई बातचीत का यह कथित ऑडियो वायरल हो रहा है. पहले तो आरोपी जज के यहां से कोई अन्य व्यक्ति बोलता है. दूसरी तरफ पीड़ित की मां फोन उठाती है.
इसके बाद जज का आदमी पीड़ित की जज से बात कराता है. जज जितेंद्र गुलिया पीड़ित बालक से पूछता है कि तुम अकेले हो ? तुम्हारी मम्मी तो पास में नहीं है ? जब बालक बोलता है कि वो अकेला है तब जज पूछता है कि क्या तुम्हें मेरी याद नहीं आ रही. इस पर बालक बोलता है कि मेरा कल पेपर है और अभी तो पेपर की याद आ रही है.
ऑडियो में पीड़ित बालक आरोपी जज से किसी स्कूटी को ले जाने के बारे में जिक्र करता है. बालक आरोपी जज से कहता है कि आज आप स्कूटी को ले गए, जिसकी वजह से पूरी कॉलोनी में हल्ला हो गया. इस पर जज बोलता है कि तुमने कॉलोनी वालों को क्यों बताया. बालक ने कहा कि कॉलोनी वालों को हमने कुछ नहीं बताया.
इस पर आरोपी जज ने कहा कि मैं तो पूरे भरतपुर का मुंह बंद करा दूंगा, तू क्या समझता है. मैं कोई ऐसे ही इतनी बड़ी कुर्सी लेके थोड़ी बैठा हूं. मैं भरतपुर में आके ऐसे ही थोड़ी बैठा हूं. मेरे पास बहुत कुछ है, तू तो अभी बच्चा है तुझे क्या बताऊं. मैं चाहूं तो भरतपुर वालों को ठिकाने लगवा दूं और किसी को पता भी नहीं चले कौन ठिकाने लगवा दिया. इतनी तो मेरी पोजीशन है, भरतपुर में भी और भरतपुर के बाहर भी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it