राजस्थान

दामाद ने ससुराल में लगायी फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Sonali
19 Nov 2021 1:01 PM GMT
दामाद ने ससुराल में लगायी फांसी, जांच में जुटी पुलिस
x
जिले में शुक्रवार को सदर थाना क्षेत्र एक युवक ने अपने ससुराल से कुछ ही पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जनता से रिश्ता। जिले में शुक्रवार को सदर थाना क्षेत्र एक युवक ने अपने ससुराल से कुछ ही पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.दरसअल, जिले के सदर थाना क्षेत्र के जोगियों का धोरा इलाके में एक युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब यहां से गुजर रहे लोगों को पेड़ पर शव लटकते देखा तो मृतक के परिजनों और पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने 22 वर्षीय मृतक गेननाथ के शव को फंदे से उतारकर अपने कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. जांच अधिकारी दुर्गाराम ने बताया कि महाबार रोड़ गोगाजी की खेजड़ी निवासी 22 वर्षीय युवक ने जोगियों का धोरा वन विभाग के क्षेत्र में बबूल के सूखे पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. जांच अधिकारी दुर्गाराम ने कहा कि परिजनों की ओर से रिपोर्ट दी जाएगी, उसके आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it