राजस्थान

सोशल मीडिया युवती की फोटो वायरल, पिता ने की शिनाख्त

Sonali
26 Oct 2021 12:44 PM GMT
सोशल मीडिया युवती की फोटो वायरल,  पिता ने की शिनाख्त
x
भीलवाड़ा सिक्सलेन पर सोमवार शाम को मिले युवती के शव की शिनाख्त हो गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो के आधार पर पिता ने शव की शिनाख्त की. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

जनता से रिश्ता। भीलवाड़ा सिक्सलेन पर सोमवार शाम को मिले युवती के शव की शिनाख्त हो गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो के आधार पर पिता ने शव की शिनाख्त की. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस हत्या के पहलू से मामले की जांच में जुटी हुई है. युवती अपनी बहन के साथ कपासन गई थी लेकिन कुछ काम होने की बात कहते हुए बस स्टैंड पर ही रुक गई. दोपहर बाद उसका फोन भी बंद हो गया था.

जानकारी में सामने आया है कि चित्तौड़गढ़ शहर के सदर थाना इलाके में बराड़ा गांव की सरहद में सोमवार शाम को एक युवती का शव मिला था. शव को नाले की पुलिया के नीचे छुपाने का प्रयास भी किया था. युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. रात तक उसके शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. वहीं मंगलवार को युवती के शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया था.
वती के शव की शिनाख्त जिले में भदेसर थाना क्षेत्र के पिपलवास निवासी ममता (21) पुत्री मदनलाल खटीक के रुप में हुई. यह युवती वर्तमान में अपने नाना के पास रोलिया में रह रही थी और कपासन स्थित आरएनटी कॉलेज में बीएड की छात्रा थी. युवती के पिता मदनलाल खटीक ने ही शव की शिनाख्त की थी. पुलिस ने सोशल मीडिया पर इसके फ़ोटो वायरल किये थे, जिसे देख कर ही पिता को घटना का पता चल पाया. इस पर परिजन मंगलवार को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचे.
कोतवाली थानाधिकारी तुलसीराम प्रजापति, सदर थाने से सब इंस्पेक्टर भगवान सिंह मय जाप्ता जिला चिकित्सालय पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी ली. सामने आया कि ममता अपनी बड़ी बहन के साथ ही ननिहाल में रह कर कपासन कॉलेज में बीएड कर रही थी. वहीं सोमवार को वह बड़ी बहन के साथ ननिहाल रोलिया से कपासन गई थी. बस स्टैंड पर उतर कर उसने बहन को थोड़ी देर बाद कॉलेज आने की बात कही थी, लेकिन वह कॉलेज नहीं पहुंची. दोपहर करीब 2 बजे के बाद उसका फोन भी बन्द हो गया था. ऐसे में पुलिस अब फोन कॉल के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it