राजस्थान

आपसी कहासुनी में गोली मारकर कर दी हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

Kunti Dhruw
14 March 2022 7:08 AM GMT
आपसी कहासुनी में गोली मारकर कर दी हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार
x
जालोर के भाद्राजून थाना अंतर्गत रामा गांव निवासी भीखाराम देवासी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

जालोर के भाद्राजून थाना अंतर्गत रामा गांव निवासी भीखाराम देवासी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में सिरोही से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जालोर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि शनिवार सुबह रामा गांव निवासी श्रवण सिंह पुत्र निर्भय सिंह ने अपने गांव के ही भीखाराम देवासी पुत्र भगवानाराम के साथ कहासुनी हई। उसके बाद गुस्साए श्रवण ने भीखाराम को गोली मार दी। भीखाराम के साथ चल रहे किसान दानाराम भील के नौ साल के बेटे कानाराम और छह साल के बेटे दीपू के छर्रे लगने से घायल हो गया, जिनका इलाज जारी है।
एसपी अग्रवाल ने बताया कि घटना की रिपोर्ट पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. अनुकृति उज्जैनिया और सीओ हिम्मत सिंह के सुपर विजन में थाना अधिकारी भाद्राजून प्रताप सिंह उप निरीक्षक एवं थानाधिकारी आहोर निरंजन प्रताप सिंह की टीम गठित की गई। गठित टीम ने मुखबिर सूचना पर हत्या के मुख्य आरोपी गांव रामा थाना भाद्राजून निवासी श्रवण सिंह पुत्र निर्भय सिंह, दो अन्य आशा राम पुत्र खेताराम देवासी और निर्भय सिंह पुत्र मोती सिंह को सिरोही जिले में थाना पालड़ी एम क्षेत्र से स्थानीय पुलिस की सहायता से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta