राजस्थान

SHO को भरी पड़ा रिश्वत लेना, जाना पड़ा जेल

Sonali
25 Nov 2021 1:10 PM GMT
SHO को भरी पड़ा रिश्वत लेना, जाना पड़ा जेल
x
रिश्वत लेने की आरोपी महिला एसएचओ और रीडर सुरेश चंद चौधरी को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है. गुरुवार को एसीबी (BARAN ACB) ने कोटा भ्रष्टाचार निवारण न्यायालय में पेश किया.

जनता से रिश्ता। रिश्वत लेने की आरोपी महिला एसएचओ और रीडर सुरेश चंद चौधरी को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है. गुरुवार को एसीबी (BARAN ACB) ने कोटा भ्रष्टाचार निवारण न्यायालय में पेश किया. बारां एसीबी की टीम ने बूंदी में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए महिला एसएचओ अंजना नोगिया और महिला थाने के रीडर सुरेश चंद चौधरी को रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया था. दोनों ने पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद का समझौता करवाने की एवज में 7 हजार की रिश्वत लेने का आरोप है.

न्यायालय परिसर में बेखौफ रिश्वत लेने वाली महिला एसएचओ अंजना नोगिया मुंह छिपाए रखा. उन्होंने पूरे परिसर में ही मुंह को कपड़े से बांध कर रखा था. महिला एसएचओ करीब 1 घंटे तक न्यायालय परिसर में मौजूद रही. लेकिन उन्होंने अपने मुंह पर से कपड़ा नहीं हटाया.
बारां एसीबी (BARAN ACB) के उप अधीक्षक अनीस अहमद ने बताया कि बूंदी के महिला थानाधिकारी अंजना नोगिया अपने सिपाही सुरेश चंद्र चौधरी के मार्फ़त मामले में समझौता करवाने की एवज में 10 हजार की घूस मांग रही थी. इस मामले में पीड़ित पक्ष के कहने पर 7000 रुपए पर सहमति बनी थी. जिस पर बारां एसीबी की टीम ने ट्रैप प्लान किया था. जहां थाने के सिपाही सुरेशचंद को एसीबी ने घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद महिला थानाधिकारी अंजना नोगिया को गिरफ्तार कर लिया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it