राजस्थान

उद्योग विभाग की कमान शकुंतला रावत को सौंपी, बधाई देने वालों का लगा तांता

Sonali
22 Nov 2021 3:27 PM GMT
उद्योग विभाग की कमान शकुंतला रावत को सौंपी, बधाई देने वालों का लगा तांता
x
उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि सरकार सरकार (Gehlot Government) ने उद्योग विभाग (Department of Industries) की कमान उन्हें सौंपी है तो उस पर खरा उतरने का वह पूरा प्रयास करेंगी.

जनता से रिश्ता। उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि सरकार सरकार (Gehlot Government) ने उद्योग विभाग (Department of Industries) की कमान उन्हें सौंपी है तो उस पर खरा उतरने का वह पूरा प्रयास करेंगी.

इसके अलावा मंत्री शकुंतला रावत ने यह भी कहा कि राजस्थान में उद्योग (Industry in Rajasthan) को लेकर गहलोत सरकार ने कई पॉलिसी तैयार की है और उन पॉलिसियों को किस तरह धरातल पर उतारा जाए, उनकी प्राथमिकता रहेगी. वहीं, राजस्थान में निवेश को लेकर मंत्री रावत ने कहा कि राजस्थान में निवेश की अपार संभावनाएं बनी हुई हैं. ऐसे में अधिक से अधिक निवेश राजस्थान में लाना उनका पहला मकसद है.
उन्होंने यह भी कहा कि उद्योगों को लेकर बजट में गहलोत सरकार की ओर से कई प्रावधान किए गए थे तो ऐसे में बजट में जो घोषणाएं सरकार की ओर से की गईं, उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने का भी काम करेंगी. इसके अलावा राजस्थान के अलग-अलग स्थानों पर इंडस्ट्रियल एरिया डेवलप (Development of Industrial Area) करने का काम उनके विभाग द्वारा किया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it