राजस्थान

डकैती से पहले सात बदमाश गिरफ्तार, 35 कारतूस सहित अन्य सामान बरामद

Kunti Dhruw
28 April 2022 6:47 PM GMT
डकैती से पहले सात बदमाश गिरफ्तार, 35 कारतूस सहित अन्य सामान बरामद
x
सवाई माधोपुर जिले की गंगापुर सिटी कोतवाली पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती की वारदात को होने से रोक दी।

राजस्थान: सवाई माधोपुर जिले की गंगापुर सिटी कोतवाली पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती की वारदात को होने से रोक दी। पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से दो पिस्टल, 35 कारतूस, एक कार और एक बाइक सहित अन्य सामान भी बरामद किया गया है।

सवाई माधोपुर एसपी सुनील कुमार विश्नोई ने बताया कि गंगापुर सिटी कोतवाली पुलिस को बुधवार शाम मुखबिर से सूचना मिली कि करौली बाईपास चौराहे के पास 7-8 बदमाश किसी बड़ी वारदात की फिराक में बैठे हैं। सूचना पर एक टीम का गठन किया गया। जिसने घेराबंदी कर सात बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

एसपी बिश्नोई ने बताया कि विष्णु गुर्जर पुत्र हीरालाल निवासी कुनकटा खुर्द थाना सदर, लव कुश मीना पुत्र मुकेश निवासी फूलवाड़ा थाना बाटौदा, हाकिम सिंह पुत्र जयनारायण गुर्जर निवासी रुपाणी थाना गढ़मोरा करौली, राहुल गुर्जर पुत्र दलीप सिंह निवासी गढ़ी सुमेल थाना बाटौदा, मुकेश मीणा पुत्र छोटेलाल निवासी रामपुरा रोड थाना मुहाना सांगानेर, विष्णु पुत्र महेंद्र निवासी बाढ़ कला थाना सदर और शेर सिंह उर्फ दिलावर गुर्जर पुत्र दिलीप सिंह निवासी गढ़ी सुमेल थाना बाटौदा को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में से कई ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर रखे हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे सभी कई दिन से पेट्रोल पंप पर लूट और कुख्यात बदमाश कृष्णा गुर्जर निवासी बाढ़ कला की हत्या करने की फिराक में थे। उन्होंने पेशी के दौरान कृष्णा की हत्या करने की योजना बनाई थी। गिरफ्तार बदमाश विष्णु सिंह और कृष्णा गुर्जर के बीच पहले से रंजिश चल रही है। कृष्णा ने विष्णु के चाचा के साथ गंभीर मारपीट की थी। बदमाश कृष्णा फिलहाल जेल में बंद है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta